अनोखी मर्डर मिस्‍ट्री वाली फिल्‍म है ‘खेल खल्‍लास’ : योगिता राठौर Yogita Rathor

0
64

जीवीजी फिल्‍म्‍स के बैनर तले बनी अनोखी मर्डर मिस्‍ट्री वाली हिंदी फिल्‍म ‘खेल खल्‍लास’ 31 मई से देशभर के सिनेमाघरो में रिलीज होगी। इसकी जानकारी आज मुंबई में एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान फिल्‍म की प्रोड्यसर सह लीड अभिनेत्री योगिता राठौर ने दी। उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म ‘खेल खल्‍लास’ एक बेहतरीन प्रोजेक्‍ट है। इस फिल्‍म की कहानी बेहद रोमांचक है, जो दर्शकों को क्‍लाइमैक्‍स तक सस्‍पेंस में रखेगी। फिल्‍म को अमन खान ने डायरेक्‍ट किया है। उनके निर्देशन में हमने एक बेहतरीन फिल्‍म बनाई है, जो देश में हो रही लोकसभा चुनाव के बाद 31 मई को रिलीज होगी। फिल्‍म को लेकर पूरी कास्‍ट एक्‍साइटेड है।

योगिता राठौर ने एक सवाल के जवाब में कहा कि बॉलीवुड में मर्डर मिस्‍ट्री पर कई फिल्‍में पहले भी बनीं है, लेकिन हमारी फिल्‍म उन सभी फिल्‍मों से काफी अलग है। हमने इसमें कई प्रयोग भी किये हैं, जो हमारी फिल्‍म में दमदार आकर्षण पैदा करती है। फिल्‍म के संवाद और गाने भी बेहतरीन हैं। तो हमें फिल्‍म से काफी उम्‍मीदे हैं और हम दर्शकों से कहना चाहते हैं कि वे सिनेमाघरों में जाकर फिल्‍म को जरूर देखें। रोमांच का नया अंदाज आपको फिल्‍म ‘खेल खल्‍लास’ में देखने को मिलेगा। जैसा कि हमारी फिल्‍म टाइटल से ही अंदाजा हो गया होगा।

बता दें कि फिल्‍म ‘खेल खल्‍लास’ की कहानी प्रीत प्रकाश शर्मा ने लिखी है। प्रोड्यूसर योगिता रौठार और डायरेक्‍टर अमन खान हैं। फिल्‍म में योगिता राठौर, मोहित अरोड़ा, सिकंदर कुरैशी, शालिनी, आनंद राज, पायल, अमीर खान, गौरी, अजीत साल्‍वे, कल्‍याणी, वेंकटेश, विजय वर्मा, स्‍नेहा भावेश्‍वर लीड रोल में हैं। प्रोडक्‍शन मैनेजर विकास राठौर, कंट्रोलर पंकज राठौर, क्रिएटिव डायरेक्‍टर साहिल सनी, पीआरओ संजय भूषण पटियाला, कोरियोग्राफर राजू खान व शबनम खान और डीओपी मनु झाला हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here