वाराणसी में हो रही है चिंटू की बहुचर्चित फिल्‍म ‘या अली बजरंग बली’ की शूटिंग

0
52

अपने टायटल की वजह से चर्चा में आई सुपर स्‍टार प्रदीप पांडे चिंटू की भोजपुरी फिल्‍म ‘या अली बजरंग बली’ की शूटिंग इन दिनों जोर – शोर से वाराण्‍सी में चल रही है। यह फिल्‍म का दूसरा शेड्यूल है। इससे पहले फिल्‍म के पहले शेड्यूल की शूटिंग मुंबई में पूरी हो चुकी है। फिल्‍म के निर्माता दिलीप जायसवाल और निर्देशक रफीक लतीफ शेख हैं। चिंटू की इस फिल्‍म का निर्माण लंबे समय से चल रहा है। कहा जा रहा है कि यह भोजपुरी सिनेमा की बेहतरीन फिल्‍मों में से एक होने वाली है। इस वजह से फिल्‍म के हर पहलुओं पर बारीकी से काम चल रहा है। वहीं, दर्शकों को भी फिल्‍म का इंतजार बेसब्री से है।

फिल्‍म ‘या अली बजरंग बली’ के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग को लेकर निर्देशक रफीक ने कहा कि हम गंगा जमुनी तहजीब को केंद्र में रख वर्तमान परिप्रेक्ष्‍य की एक बेहतरीन कहानी पर फिल्‍म बना रहे हैं। इसके पहले शेड्यूल की शूटिंग हमने मुंबई में की, तब भी पूरी टीम ने बेहद संजीदगी के साथ फिल्‍म में अपना हंड्रेड परसेंट दिया। अभी हम यूपी के सांस्‍कृतिक विरासत और धरोहर वाले वारणसी में कर रहे हैं। यह हमारी पटकथा के लिए परफेक्‍ट लोकेशन है। फिल्‍म के सिक्‍वेंस के साथ – साथ हम कुछ गानों को भी वाराणसी की गलियों में फिल्‍मा रहे हैं, जिसमें स्‍थानीय लोगों का भी अच्‍छा सपोर्ट मिल रहा है।

आपको बता दें कि ‘या अली बजरंग बली’ में सुपर स्‍टार प्रदीप पांडेय चिंटू के साथ मणि भट्टाचार्य, काजल यादव, मनोज टाइगर, शकीला मजीद, शिखा बत्रा, आयुषी तिवारी, जफर खन, राज प्रेमी, सुशील सिंह, प्रकास जैश, हितेन मेहता, ऋतु पांडेय जैसे कलाकार मुख्‍य भूमिका में हैं। फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्‍म के खूबसूरत गानों को लिखा है आजाद सिंह ने और संगीत दिया है मधुकर आनंद ने। फिल्‍म में कोरियोग्राफी कानू मुखर्जी, एडिटर जीतु सिंह, वीएफएक्‍स अभिषेक श्रीवास्‍तव, फाइट मल्लेश, छायांकन रज़ाक और आसिफ, एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर राजेश सिंह, जबकि प्रोडक्‍शन डिजाइनर अनवर वीरानी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here