फिल्‍म ‘वेब गर्ल्‍स’ का फर्स्‍ट लुक आउट, जल्‍द होगी रिलीज

0
278

वर्तमान समय में लोगों की जिंदगी में इंटरनेट का इंपॉर्टेंस काफी बढ़ गया है। ऐसे में लोग ग्‍लोबली वर्ल्‍ड वाइड वेब के जरिए एक दूसरे से कनेक्‍ट भी हो रहे हैं। मगर वेब वर्ल्‍ड जितना लोगों के लिए फायदेमंद है, उतना ही इसके निगेटिव इंपेक्‍ट देखने को मिलते हैं। कुछ इसी कंसेप्ट पर आधारित आजाद हुसैन एक और बेहतरीन फिल्‍म ‘वेब गर्ल्‍स’ लेकर आ रहे हैं, जो जल्‍द ही रिलीज होने वाली है। आज इस फिल्‍म का फर्स्‍ट लुक मुंबई में एक समारोह के दौरान आउट किया गया, जो काफी सेंशेनल है और ‘वेब गर्ल्‍स’ की ओर लोगों का ध्‍यान आकर्षित करती है।

‘वेब गर्ल्‍स’ को लेकर आजाद हुसैन काफी उत्‍साहित हैं और कहते हैं कि ‘वेब गर्ल्‍स’ उन लड़कियां की कहानी है, जो इंटरनेट की वजह से ट्रबल में फंसती है। फिल्‍म की कहानी वास्‍तविकता के काफी करीब है। आज दुनिया इंटरनेट की स्‍पीड से चलती है, जहां एक क्लिक से कुछ भी संभव है। इसका सबसे ज्‍यादा खामियाजा लड़कियों को भुगतना पड़ा है। फिल्‍म काफी रोचक और संदेशपूर्ण है। यह फिल्‍म क्रिटिक के अलावा दर्शकों को भी पसंद आयेगी। फिल्‍म को हम अगले साल यानी 2018 में रिलीज कर रहे हैं। आज पोस्‍टर लांच कर दिया है, जो यकीनन फिल्‍म के प्रति दर्शकों की उत्‍सुकता को बढायेगी। और जब वे फिल्‍म देखेंगे तब उन्‍हें बहुत पसंद भी आयेगी।

बता दें कि ‘वेब गर्ल्‍स’ को इमेज प्रोडक्‍शन ने प्रोड्यूस किया है, जबकि फिल्‍म की कहानी विकास प्रसाद ने लिखी है। डायरेक्‍शन, एडिटिंग और स्‍क्रीनप्‍ले आजाद हुसैन ने किया है। एग्‍जक्‍यूटिव प्रोड्यूसर असिया, डीओपी आदित्‍य मेहरा, म्‍यूजिक गुफी और कोरियोग्राफी मास्‍टर इसराज का है। फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं।