राइजिंग स्‍टार विश्‍वजीत के 19वें बर्थडे पर फिल्‍मी सितारों ने दी शुभकामनाएं

0
63

चर्चित राइजिंग स्‍टार विश्‍वजीत ने अभी हाल ही में मुंबई में अपना 19वें बर्थडे धूमधाम से सेलिब्रेट किया। इस मौके पर फिल्‍म इंडस्‍ट्री से जुड़े कई स्‍टार शामिल हुए। सबों ने विश्‍वजीत को उनके जन्‍मदिन पर बधाई व शुभकामनाएं दी। इसके अलावा डांस फ्लोर पर सबने जमकर मस्‍ती की। मगर खुद विश्‍वजीत ने डांस फ्लोर पर अपने ठुमकों से आग लगा दी।

विश्वजीत को खासतौर पर चर्चित टीवी सिरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ में अनोखेलाल सक्‍सेना का चर्चित किरदार निभाने वाले अभिनेता सानंद वर्मा ने यादगार बना दिया। उन्‍होंने विश्‍वजीत को बधाई तो दी है। साथ में कहा कि ये इंडस्‍ट्री में लंबी रेस का घोड़ा साबित होंगे।अभी तक उन्‍होंने जितना भी काम किया है, वह बेहद सराहनीय है। विश्वजीत की सबसे बड़ी खूबी है कि वे फास्‍ट लर्नर हैं। इसलिए मुझे लगता है कि वे इंडस्‍ट्री के सबसे ज्‍यादा डिजर्विंग राइजिंग स्‍टार हैं।

वहीं, विश्‍वजीत ने जन्‍मदिन को खास बनाने आये मेहमहानों का आभार व्‍यक्‍त किया। अभिनेता वैभव तत्वावादी
अभिनेत्री प्रार्थना बेहरे फिल्म प्रोडुसर केतकी मेहता-पंडित अभिषेक जावकर कुमार राज Acp सुजाता पाटील अभिनेत्री रेखा राणा अन्नु मुखर्जी अरुण त्यागी पिंटो बॉस गिरीश सचदेव सोनू श्रीवास्तव.
उन्‍होंने कहा कि आज सबों ने मेरे दिन को खास बनाया, इसके लिए हम सबों का आभार व्‍यक्‍त करते हैं। बता दें कि यू-ट्यूब पर विश्‍वजीत का म्‍यूजिक वीडियो काफी हिट रहा है। वे जल्‍द ही कई नये प्रोजेक्‍ट के साथ से नजर आने वाले हैं। विश्‍वजीत ने अपने अभिनय करियर की शुरूआत 9वीं क्‍लास से ही कर दी थी। लेकिन उन्‍हें हाल के दिनों खूब पहचान मिल रही है।