विनोद यादव भोजपुरी अभिनेता ने यूपी में स्‍कूली बच्‍चों से जमकर लगाये ठुमके

0
29

भोजपुरी फिल्‍म ‘गुंडा’ फेम अभिनेता और गायक विनोद यादव की लोकप्रियता दिनों दिन तेजी से बढ़ता जा रही है। यही वजह है कि युवा पीढि़यों में काफी फेमस हैं। इसका नजारा देखना को मिला यूपी के सुल्‍तानपुर के अंगनाकोले ताबिस कैंपस में, जहां एनुअल फंग्‍सन जीस्‍ट 19 के चीफ गेस्‍ट विनोद यादव थे। इस दौरान उन्‍होंने स्‍कूली बच्‍चों के साथ जमकर ठुमके लगाये और बच्‍चों को प्रोत्‍साहित भी किया। विनोद यादव ने कहा कि यह मेरे लिए सौभाग्‍य की बात है कि मुझे स्‍कूल ने अपने खास अवसर पर मुझे आमंत्रित किया। इसके लिए मैं उनका आभारी हूं।

विनोद यादव ने कहा कि स्‍कूल के एनुअल फंग्‍सन में पार्टिसिपेट कर मुझे अपना बचपन याद आ गया। यह अनुभव मेरे लिए बेहद खास है और मैं कहना चाहता हूं कि यूपी के बच्‍चों में प्रतिभा की कमी कभी नहीं रही, चाहे को कोई भी फिल्‍ड हो। हमें गर्व है कि हम यूपी से आते हैं और यूपी की प्रतिभा दुनिया भर में हमें गौरवान्वित करती है। बतौर एक्‍टर मैं कहना चाहता हूं कि बच्‍चों को उनकी प्रतिभा और रूचि के अनुसार आगे बढ़ने का मौका मिले। इन चीजों का ध्‍यान पैरेंटस और टीचर को भी रखना चाहिए।

आपको बता दें कि सिकंदर खान प्रोडक्‍शन प्रस्‍तुत भोजपुरी फिल्म ‘गुंडा’ की सफलता के बाद विनोद यादव की फैन फॉलोलिंग काफी बढ़ी है। यही वजह है कि वे सामाजिक और सांस्‍कृतिक कार्यक्रमों में अक्‍सर जाया करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here