भोजपुरी फिल्‍म ‘गुंडा’ के फर्स्‍ट लुक में दिखा अभिनेता विनोद यादव की गुंडागिरी

0
22

अभिनेता विनोद यादव, अंजना सिंह‍ और गुंजन पंत स्‍टारर भोजपुरी फिल्‍म ‘गुंडा’ का फर्स्‍ट लुक आज मुंबई में आउट कर दिया गया है। फिल्‍म का फर्स्‍ट लुक काफी अट्रेक्टिव है। इस फिल्‍म से डेब्‍यू कर रहे अभिनेता विनोद यादव की गुंडागिरी पोस्‍टर में साफ देखने को मिल रही है। फिल्‍म ‘गुंडा’ का फर्स्‍ट लुक आउट होते ही सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। इसको लेकर विनोद यादव काफी खुश नजर आये और भोजपुरी के सुधी दर्शकों को ध्‍न्‍यवाद भी कहा।

विनोद यादव ने कहा कि यह मेरी पहली फिल्‍म है, इसलिए फर्स्‍ट लुक आउट होने से पहले थोड़ा नर्वस था। लेकिन जिस तरह से दर्शकों का रिस्‍पांस मिला है। वह मेरे लिए कॉफिडेंस बूस्‍टर का काम कर रही है। मुझे मेरी पहली फिल्‍म ‘गुंडा’ से काफी उम्‍मीदें हैं। फिल्‍म में मेरा किरदार बेहद दमदार है। कहानी एक सीधे – सादे लड़के की है, जो किसी परिस्थिति में गुंडा बनता है और फिर उसका हश्र किया होता है। यही इस फिल्‍म के जरिये दिखाने की कोशिश की गई है। फिल्‍म में भोजपुरी सिनेमा के दिग्‍गज कलाकारों के साथ काम करके काफी खुश हूं, क्‍योंकि इस दौरान मैंने फिल्‍म की बारिकियां भी सीखी, जिसका मुझे भविष्‍य में फायदा मिलेगा।

फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने बताया कि विनोद यादव गोरखपुर के एक गरीब परिवार से आते हैं। बचपन तंगहाली में गुजरा, लेकिन पर्दे पर आने के जुनून ने विनोद का सपना सच कर दिया और अब उनके पहली फिल्‍म ‘गुंडा’ बनकर तैयार है और यह जून में सिनेमाघरों में होगी। इसके अलावा उन्‍होंने एक हिंदी फिल्‍म भी साइन की है, जिसकी शूटिंग जल्‍द शुरू होने वाली है।