विजय कुमार गुप्‍ता पहुंचे मां वैष्‍णो देवी के दरबार में, की फिल्‍म के सक्‍सेस की कामना

0
35
भोजपुरी सुपर स्‍टार अरविंद अकेला कल्‍लू और तनुश्री स्‍टारर फिल्‍म ‘बब्‍बर’ के निर्माता विजय कुमार गुप्‍ता आज  वैष्‍णो देवी धाम पहुंचे। माता के दरबार में उन्‍होंने पूजा – अर्चना की और अपनी फिल्‍म की सक्‍सेस की कामना की। बाद में उन्‍होंने बताया कि चैत्र नवरात्रि में उन्‍हें मां के दर्शन का सौभाग्‍य प्राप्‍त हुआ है।वे मां वैष्‍णो देवी के अनन्‍य भक्‍त हैं। माता उनकी अर्जी हर बार सुनती हैं। इसलिए वे यहां आये। उन्‍होंने कहा कि उन पर मां का आशीर्वाद हमेशा बना रहता है, इसलिए उनके दरबार में आने से मन को शांति मिलती है।
विजय कुमार गुप्‍ता निर्माता के साथ – साथ फिल्‍म में अभिनय भी कर रहे हैं। वे फिल्‍म में सेकेंड लीड हैं। उनके अपोजिट बंगाली ब्‍यूटी मोहिनी घोष हैं, जिनके साथ पिछले दिनों सोशल मीडिया में शादी की तस्‍वीर भी वायरल हुई थी। लेकिन वे तस्‍वीरें फिल्‍म ‘बब्‍बर’ के सेट की ही थी, जिसमें अरविंद अकेला कल्‍लू भी नजर आये थे। वैसे माता के दर्शन के बाद विजय कुमार गुप्‍ता ने कहा कि  फिल्‍म का टीजर आउट हो गया है, जो 1 मिनट 90 सेकेंड का है। उससे फिल्‍म की भव्‍यता की एक झलक सामने आ चुक ही है, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है। इससे हमें उम्‍मीद है कि फिल्‍म भी बॉक्‍स ऑफिस पर बड़ी ब्‍लॉक बस्‍टर होगी। जल्‍द ही हम इस फिल्‍म का ट्रेलर भी जारी करेंगे।
विराज फिल्मस इंटरटेनमेंट के बैनर तले बनकर तैयार भोजपुरी फिल्म ‘बब्बर’ के निर्देशक चंदन उपाध्‍याय हैं, जो कल्‍लू और तनुश्री को लेकर कई हिट फिल्‍में दे चुके हैं। भ्रष्‍टाचार के खिलाफ पृष्‍ठभूमि पर बेस्‍ड फिल्‍म ‘बब्‍बर’ में युवा दिलों की धड़कन अरविंद अकेला कल्‍लू, तनुश्री, विजय कुमार गुप्‍ता, मोहिनी घोष, संजय पांडेय, बृजेश त्रिपाठी हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्म का मधुर संगीत अविनाश झा घुंघरू ने दिया है। फिल्म के गाने मनोज मतलबी, मुन्ना दुबे, सुमित चंद्रवंशी, अजीत मंडल ने लिखे हैं।“बब्बर” की पटकथा भी चंदन उपाध्याय की है और डायलॉग्स राजेश पाण्डेय ने लिखे हैं। एक्शन फिल्म की जान है जिसे हीरा यादव निर्देशित किया है।