रितिक की एक्स वाइफ सुजैन ने धोखाधड़ी के आरोपों को किया खारिज

0
385

मुंबई: गोवा पुलिस ने बॉलीवुड अभिनेता रितिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन खान के खिलाफ 1.87 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी के सिलसिले में प्राथमिकी दर्ज की है. सुजैन पर आरोप है कि उन्होंने इंटिरियर को लेकर एक रियल स्टेट फर्म के साथ धोखाधड़ी किया है.

अपने ऊपर लगे आऱोपों को सुजैने खारिज कर दिया है. सुजैन खान ने रविवार को कहा कि एक कंपनी से अनुबंध हासिल करने के लिए खुद को एक वास्तुकार के रूप में प्रस्तुत करने का उन पर लगा इल्जाम झूठा और निर्थक है.

इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए सुजैन ने एक बयान में कहा, “यह शिकायत दुर्भावनापूर्ण और निर्थक है और मुझे डराने और अनुबंध के उल्लंघन के कारण हुए मेरे नुकसान और बकाया राशि के लिए मेरे द्वारा शुरू की गई मध्यस्थता कार्यवाही वापस लेने के लिए दबाव बनाने के लिए दर्ज कराई गई है.”

खबरों के मुताबिक, एमजी एंटरप्राइसिस ने सितंबर 2013 में उत्तरी गोवा में तीसवाडी के सिरिदाओ में अपने ‘नायरा कॉम्पलेक्स’ के निर्माण के लिए सुजैन के साथ ‘वास्तु और डिजाइन सेवाओं के लिए’ एक लिखित अनुबंध किया था.

शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया है कि सुजैन ने अनुबंध की तय समयावधि में परियोजना पूरी नहीं की.

सुजैन ने इस पर कहा कि उन्होंने एमजी एंटरप्राइसिस के साथ इस अनुबंध को समाप्त करने को चुनौती दी थी और अपनी बकाया राशि के लिए अनुबंध के तहत मध्यस्थता की मांग की थी.

उन्होंने कहा, “मैं ऐसी शिकायतों से नहीं डरती. बल्कि ये मुझे सच के लिए खड़े होने के लिए प्रोत्साहित करती हैं. शिकायत में लगाए गए आरोप झूठे और मानहानिकारक हैं और मैं कानून के तहत समुचित कार्रवाई करूंगी.”