फिल्‍म ‘शूद्र द रक्षक’ में एक साथ नजर आ रहे हैं सत्येंद्र सिंह और मधु सिंह

0
168

अभिनेता सत्‍येंद्र सिंह और अभिनेत्री मधु सिंह की खूबसूरत जोड़ी जल्‍द ही बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है। जी हां, ये दोनों फिल्‍म ‘शूद्र द रक्षक’ में साथ नजर आने वाले हैं, जिसकी शूटिंग इन दिनों जोर – शोर से उत्तर प्रदेश के प्रसिद्ध शहर गोरखपुर में चल रही है। इस फिल्‍म के निर्देशक प्रदीप आर शर्मा और निर्माता सुरेंद्र सिंह चौहान हैं। फिल्‍म का निर्माण एस एस चौहान फिल्‍म्‍स के बैनर तले किया जा रहा र्है।

वहीं, फिल्‍म को लेकर सत्‍येंद्र सिंह और मधु सिंह बेहद एक्‍साइटेड हैं। सत्‍येंद्र सिंह ने शूटिंग के बीच समय निकाल कर बताया कि ‘शूद्र द रक्षक’ बेजोड़ स्‍टोरी वाली एक्‍शन फिल्‍म है। यह मेरे लाइफ की काफी अहम फिल्‍म है, जिसको लेकर मैंने तैयारियां भी खूब की है। फिल्‍म का निर्माण काफी भव्‍यता के साथ किया जा रहा है, जो दर्शकों को भोजपुरी सिनेमा के एक अलग पहलू से रूबरू करवायेगा और एक नया वीजन देने वाला है – ‘शूद्र द रक्षक’। फिलहाल हमारा पूरा फोकस फिल्‍म की शूटिंग पर है और उम्‍मीद करते हैं कि हमारे काम को दर्शक सराहेंगे।

मधु सिंह ने भी फिल्‍म ‘शूद्र द रक्षक’ को लेकर खुशी का इजहार किया और कहा कि एक अच्‍छे प्रोजेक्‍ट पर काम करना किसी चाहत नहीं होती। ‘शूद्र द रक्षक’ भले एक्‍शन फिल्‍म है, लेकिन इसमें मेरा किरदार भी खास है, जो दर्शकों को फिल्‍म में देखने को मिलेगी। उन्‍होंने सत्‍येंद्र सिंह को लेकर कहा कि वे अच्‍छे और सुलझे आर्टिस्‍ट हैं। उनके साथ काम करने में मजा आ रहा है। हमारी केमेस्‍ट्री दर्शकों को खूब भाने वाली है। इसके गाने और संवाद भी बेहद सहज और सरल हैं।

आपको बता दें कि सत्येंद्र सिंह के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्‍म में सत्‍येंद्र सिंह और मधु सिंह के साथ मनोज आर पांडेय, आकांक्षा दुबे, जीतू शुक्‍ला और बलेश्‍वर सिंह भी मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे। फिल्‍म में एक्‍शन श्रवण यादव, कोरियाग्राफर ज्ञान सिंह और डीओपी इमरान अंसारी का है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here