फिल्म ”ससुराल” का प्रीमियर भिवंडी के पायल सिनेमा में किया गया

0
360
pradeep pandey chintu

भोजपुरी फिल्मो के युवा सुपर स्टार प्रदीप पांडेय चिंटू की भोजपुरी फिल्म ”ससुराल” का प्रीमियर भिवंडी के पायल सिनेमा में किया गया ! इस औसर पर फिल्म से जुड़े सभी कलाकार मौजूद थे अचानक भिवंडी के पायल सिनेमा में पहुंचे कलाकारों को देख दर्शक बहुत खुस हो गए और सभी ने सेल्फी और आटोग्राफ लेने लगे फिल्म के सभी दर्शको ने प्रदीप पांडेय से खूब बाते की और फिल्म की खूब तारीफ भी किये ! एक दर्शक ने फिल्म के गाने और फिल्म के डायलॉग की बहुत तारीफ की और कहा की इसी तरह के फिल्मे हमेशा बननी चाहिए जिस से हम सभी दर्शक बहुत मनोरंजन सके ! भारी मात्रा में दर्शको का जन सैलाब देख कर प्रदीप पांडेय बहुत खुस हो गए और सभी के साथ डांस किये और गाना गा कर दर्शको का भरपूर मनोरंजन किया !

फिल्म के निर्माता निर्दर्शक राजकुमार आर पांडेय ने बताया की अपने भोजपुरिया दर्शकों को मै तहे दिल से धन्यवाद करता हु जिन्होंने मेरी फिल्म को अथाह प्यार और दुलार दिया मुंबई और गुजरात के सभी सिनेमा घरों में फिल्म ”ससुराल” की बड़ी ओपनिंग बगैर किसी फेस्टिवल के होना ये अपने आप में बहुत बड़ी बात है एक बार फिर से आप सब दोस्तों की दुवाओँ का असर देखने को मिला ! यह फिल्म बिहार और झारखण्ड में भी ईद के शुभ औसर पर प्रदर्शित लिया गया था जो बॉक्स ऑफिस सभी फिल्मो को पानी पीला दिया था और आगे निकल कर अपने नाम सुपर हिट में लिखवा दिया ! मुंबई और गुजरात में भी ”ससुराल” फिल्म अपना सभी सिनेमा घरो में जलवा दिखा रही है !
”ससुराल” फिल्म के प्रीमियर पर राजकुमार आर पांडेय, प्रदीप पांडेय ,काजल यादव ,प्रीति ध्यानि ,माया यादव ,लालजी यादव ,अर्जुन सिंह, योगेश पांडेय आदि लोग मौजूद थे !