Sanjay Dutt On Sister Priya Dutt, Congress Candidate कांग्रेस जो वादा करती है, उसे पूरी भी करती है : प्रिया दत्त

0
9

वैकेशन पर गए लोग भी 29 अप्रैल को वापस आकर करें मतदान : प्रिया दत्त

Sanjay Dutt On Sister Priya Dutt, Congress Candidate

चांदीवली, मुंबई : मुंबई उत्तर मध्‍य जि‍ला से कांग्रेस की उम्‍मीदवार प्रिया दत्त ने चांदीवली  वि‍धान सभा क्षेत्र में कार्यकर्ताओं की मीटिंग के बाद प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कहा कि कांग्रेस हमेशा अपने वादे पूरी करती है। कांग्रेस  ने ऐसे कोई वादे नहीं किये, जो पूरा नहीं किया । अपने वादों को जनहित में पूरा करने का सबसे बड़ा एग्‍जामपल बीते दिनों तब देखने को मिला, जब राजस्‍थान – छत्तीसगढ़ में देखने को मिला। वहां कांग्रेस की सरकार बनने के बाद महज तीन दिनों में कांग्रेस ने अपने वादे पूरे किये। प्रिया दत्त ने कांग्रेस की मेनीफेस्टिो को लेकर कहा कि कांग्रेस का मेनिफेस्टिो एक्‍सपर्ट ने तैयार किया। इसमें लोगों के विचार हैं।

प्रिया दत्त ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि माना कि वैकेशन चल रहा है, ऐसे में ज्यादा तर लोग मुम्बई से बाहर चले जाते हैं  छुट्टियां मनाने।  लेकिन मेरा सभी अपील है कि 29 अप्रैल को एक दिन का समय निकाल कर मतदान केंद्र जरूर जायें और अपने मताधिकार का प्रयोग करें। प्रिया दत्त ने अपनी चुनावी रणनीति के बारे में चर्चा करते हुए कहा कि अभी हम लोग बड़ी सभाएं नहीं कर रहे हैं। मैं खुद जनता के बीच जा रहा हूं। उनके साथ छोटी – छोटी मीटिंग कर रही हूं। इससे हमें लोगों से मिलने और उन्‍हें समझने का मौका मिल रहा है। हम उनकी बातों को सुन रहे हैं। इसका सकारात्‍मक पहलू सामने आने लगा है। लोग हमें खूब सपोर्ट कर रहे हैं।

प्रिया दत्त ने कहा कि लोगों ने आज यूपीए सरकार और एनडीए सरकार के बीच कंपेयर करना शुरू कर दिया है कि यूपीए सरकार में क्‍या हुआ और एनडीए की सरकार में क्‍या हो रहा है। उन्‍होंने जीत को लेकर कहा कि मैं कोशिश करती हूं जीतने की। मार्जिन मायने नहीं रखता है। यह चुनाव देश का है। उन्‍होंने स्‍थानीय एमएलए नसीम खान के की तारीफ की और कहा कि नसीम एक सेना बना कर काम कर रहे हैं और बूथ स्‍तर पर कांग्रेस को मजबूत कर रहे हैं। उनका योगदान सराहनीय है।

वहीं, नसीम खान ने कहा कि देश मोदी सरकार से छुटकारा पाना चाहता है। 2014 में भाजपा और नरेंद्र मोदी ने बहुत सारी दावे – वादे किये थे। लोग उनके बहकावे में आये। अच्‍छे दिन का ख्‍वाब दिखाया, रोजगार, सुरक्षा जैसे चीजों के वादे किये। उन्‍हें बताना चाहिए कि उन्‍होंने अपने कितने वादे पूरे किये। इस बार चुनाव में देश में मोदी सरकार के खिलाफ महौल बना है। जनता का मूड मोदी सरकार को दिया समर्थन वापस लेने को तैयार है।

कांग्रेस की बैठक में पूर्व सांसद प्रिय दत्त और विधायक नसीम खान के अलावा मिलिंद डोरा, सचिन अहीर, शरीफ खान के अलावा पार्टी के तमाम नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे।