अरिजीत सिंह ने सलमान से FB पर मांगी माफी, कहा- ‘सुल्तान’ से गाना न हटाएं

0
660

मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह ने फिल्म ‘सुल्तान’ के एक गाने के लिए बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान से माफी मांगी है. पॉपुलर सिंगर अरिजीत सिंह ने सलमान खान से पब्लिकली माफी मांगकर सबको चौंका दिया है. अरिजीत सिंह ने अपने फेसबुक पेज पर एक पोस्ट लिखकर सलमान खान से गुजारिश की है कि वे अपनी आने वाली फिल्म ‘सुल्तान’ से उनका गाना न हटवाएं.

अरिजीत ने लिखा है कि उन्होंने सलमान का अपमान नहीं किया था और वह हर तरह से उन्हें यह समझाने की कोशिश कर थक चुके हैं. इसलिए उन्होंने सोचा कि सार्वजनिक तौर पर फेसबुक पर माफी मांगना ही अब आखिरी तरीका बचा है. बॉलिवुड सिंगर ने लिखा कि सलमान को गलतफहमी हुई है और इसे दूर करने के लिए उन्होंने कई बार मेसेज भी किए लेकिन उनका कोई जवाब नहीं आया. अरिजित ने यह भी लिखा कि उस शो के दौरान जो कुछ हुआ वो गलत वक्त पर हुआ. फिर भी अगर आपको ऐसा लगता है कि मुझ से गलती हुई है या मैंने आपकी इंसल्ट की है तो मैं आपसे माफी मांगता हूं. मैं और मेरा परिवार लंबे वक्त से आपका फैन रहा है. मैंने आपसे चीजें क्लियर करने के लिए कई बार कॉन्टैक्ट करने की कोशिश की. मैंने माफी मांगी लेकिन आपने कोई जवाब नहीं दिया.अरिजीत ने आगे लिखा, नीता जी के यहां भी मैं आपसे माफी मांगने ही आया था लेकिन आपने उसका भी जवाब नहीं दिया. लेकिन, कोई दिक्कत नहीं. मैं आपसे सबके सामने माफी मांग रहा हूं. आपसे गुजारिश है कि मैंने आपकी फिल्म ‘सुल्तान’ में जो गाना गाया है, प्लीज उसको मत हटाइए. आप चाहें तो किसी और से ये गाना गवाकर रख लें लेकिन कम से कम मेरे गाने का एक वर्जन तो रखें. मैंने कई गाने गाए हैं सर. लेकिन चाहता हूं कि मेरी लाइब्रेरी में कम से कम एक गाना तो ऐसा हो जो मैंने आपके लिए गाया हो.Arijit Singh

अरिजीत ने फेसबुक पर जो माफीनामा लगाया और फिर कुछ ही घंटों में डिलीट भी कर लिया. इसके बाद उन्होंने एक और पोस्ट किया, जिसमें लिखा, ‘मैं उम्मीद करता हूं कि उन्हें किसी जरिए मेरी चिट्ठी मिल जाएगी. ये सब कुछ मुझ पर ही बैकफायर करेगा, मैं जानता हूं. प्रार्थनाएं.’ इससे पहले खबरें आई थीं कि सलमान नहीं चाहते कि अरिजीत उनकी फिल्‍म में गाएं, क्‍योंकि शायद अब तक वह गिल्‍ड अवॉर्ड के दौरान मजाक में हुई बहस को भूले नहीं हैं. सलमान खान ने गिल्ड अवॉर्ड को होस्ट किया था और अरिजीत जब अवॉर्ड लेने आए तो दोनों के बीच में मजाकिया बहस हुई थी.