रूपेश आर बाबू के छठ स्‍पेशल गाने की शूटिंग पूरी, जल्‍द रिलीज होगा गाना

0
42

भोजपुरी की माटी बिहार और यूपी में इन दिनों महापर्व छठ की तैयारियां जोरों पर है। इसको लेकर भोजपुरी सुपर स्‍टार रूपेश आर बाबू ने आज अपने छठ स्‍पेशल गाने की शूटिंग पूरी कर ली है। यह गाना जल्‍द ही रिलीज होगा। फिलहाल गाने के पोस्‍ट प्रोडक्‍शन का काम तेजी से चल रहा है। इसको लेकर रूपेश आर बाबू काफी एक्‍साइटेड हैं। उनका कहना है कि छठ पूजा हम भोजपुरिया लोगों के लिए सबसे अहम त्‍यौहार है। कहा जाता है कि यह पर्व सबसे कठिन है और मान्‍यता है कि छठी मईया सबका दुख दूर करती हैं।

रूपेश आर बाबू ने कहा कि छठी मईया को लेकर मेरी आस्‍था भरपूर है। यह दुनिया का एक मात्र पर्व है, जिसमें उगते और डूबते सूर्य को अर्घ के रूप में पूजा की जाती है। इसी आस्‍था ने मुझे छठी मईया के लिए गाने की प्रेरणा देती है। और हम छठी मईया की भक्ति में सराबोर एक गाना लेकर आ रहे हैं, जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है। यह गाना जल्‍द ही आप सबों के बीच होगी। मुझे पूरा विश्‍वास है कि छठी मईया की महिमा दर्शकों और श्रोताओं को जरूर पसंद आयेगी।

आपको बता दें कि रूपेश आर बाबू के छठ सपेशल इस गाने को विन्ध्य श्री फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले बनाया गया है। इसके प्रोड्यूसर वि. डी मिश्रा और हितेश कुमार हैं। डायरेक्‍टर विकास वशिष्ठ हैं। लिरिक्‍स अविनाश फतेहपुरी और म्‍यूजिक विनय बिहारी का है। गाने के वीडियो में रूपेश आर बाबू के साथ मीनाक्षी पाण्डेय और विनय बिहारी भी नजर आयेंगे। सिंगर प्रतिमा योगी हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here