भोजपुरी गायिका पर पहले तो हमला, अब सोशल मीडिया ने बढ़ाई परेशानी

0
396

पूर्वांचल की मशहूर भोजपुरी गायिका पर 27 जून को एकतरफा प्यार में पागल प्रेमी ने जानलेवा हमला बोला। अब जब गायिका अस्पताल से घर लौट आई है तो सोशल मीडिया के कारण उसकी परेशानी बढ़ गई है। आगे की स्लाइड्स में जानिए क्या है मामलामऊ जिले के रस्तीपुर गांव में 27 जून की रात हमले में घायल हुई पूर्वांचल की मशहूर भोजपुरी गायिका सोनी सिन्हा का घायल अवस्था का फोटो सोशल मीडिया पर गलत ढंग से वायरल किया जा रहा है।

वायरल हुए फोटो के साथ ऑडियो मैसेज है, जिसमें घायल गायिका के उपचार के लिए 50 लाख रुपये की आवश्यकता बताई गई है। कहा गया है कि सोनी कीआंख की रोशनी और आवाज चली गई है। इसके लिए गायिका का फोटो 50 लाख बार शेयर करने की अपील के साथ बताया गया है कि ऐसा करने पर वॉटसएप की ओर से इलाज के लिए धन उपलब्ध कराया जाएगा।
फोटो को वायरल तब किया गया है, जब गायिका वाराणसी में उपचार के बाद स्वस्थ हो कर अपने घर आ चुकी है। एसपी अभिषेक यादव ने इस मामले में जांच कराने की बात कही है। कहा है कि फोटो और वायस कहां से किसने क्यों वायरल की है? इसकी जानकारी जुटाने के बाद संबंधित व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

एसपी ने लोगों से कहा है कि ऐसी किसी अफवाह पर ध्यान न दें। बीते 27 जून की रात एकतरफा प्यार में पागल सनकी प्रेमी ने बहन के घर रहने वाली सोनी सिन्हा पर जानलेवा हमला किया था। इस घटना में सोनी की गर्दन कट गई थी। मामले में पीड़िता की ओर से राहुल गुप्ता के विरुद्घ रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। चार जुलाई को पुलिस ने इसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here