सपना चौधरी के साथ परफॉर्म करेंगे चंबल बॉय रवि यादव

0
10

सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव के बिग बॉस 13 में जाने के बाद अब उत्तर प्रदेश के बाराबंकी के जहांगीराबाद स्थित मेला रामपुर धाम में आयेाजित होने वाले भव्‍य रामपुर महोत्‍सव कलाकारों में अब हरियाण्‍वी सेंशन सपना चौधरी का नाम शामिल हो गया। इस वजह से चंबल बॉय रवि यादव सपना चौधरी, अरविंद अ‍केला कल्‍लू और काजल राघवानी के साथ स्‍टेज शो में साथ परफॉर्म करेंगे। 10 नवंबर से आयोजित होने वाले रामपुर महोत्‍सव को 13 नवंबर को भोजपुरिया सितारों की महफिल सजेगी, जहां खेसारीलाल यादव की जगह सपना चौधरी होंगी।

इसको लेकर रवि यादव बेहद एक्‍साइटेड हैं और दावा कर रहे हैं सपना चौधरी की लोकप्रियता काफी है। वही, उनमें खेसारीलाल यादव की कमी को भरने की पूरी काबिलियत है। हम उनके साथ स्‍टेज शो को लेकर काफी उत्‍साहित हैं। मगर खेसारीलाल यादव का महोत्‍सव से अलग होने की वजह से थोड़ी निरासा है। उससे ज्‍यादा खुशी इस बात की है कि वे सलमान खान के लोकप्रिय शो बिग बॉस में भोजपुरी समाज का प्रतिनिधित्‍व कर रहे हैं और बिग बॉस के घर में बेहद अच्‍छा कर रहे हैं। हमारी दुआएं हैं कि वे बिग बॉस जीत कर आयें। इसलिए भोजपुरी के फैंस से अपील है कि वे खेसारीलाल यादव को खूब वोट करें।

बताते चलें कि रवि यादव के साथ रामपुर महोत्‍सव में अभिनेता समर सिंह भी शामिल होंगे। इसको लेकर रवि यादव एक्‍साइटेड हैं और कहते हैं कि मैं बेहद खुशनसीब हूं कि मुझे यह शो करने का मौका मिला है। यह मेरे लिए एक नया अनुभव होगा, जब मैं इंडस्‍ट्री के दिग्‍गजों के साथ स्‍टेज शेयर करूंगा। अभी तो मेरा डेब्‍यू राजकुमार आर पांडे की फिल्‍म पांचाली से हुआ है, जिसमें रानी चटर्जी जैसी दिग्‍गज अदाकारा के साथ काम करने का मौका मिला है। उम्‍मीद करता हूं कि मैं अपने फैंस के उम्‍मीदों पर खड़ा उतर सकूं। मैं इस शो के लिए रामपुर महोत्‍सव के चेयरमैन कुलदीप वर्मा जी को भी धन्‍यवाद देता हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here