रामपुर महोत्‍सव में खूब चला चंबल बॉय रवि यादव का जादू, पहला ही स्‍टेज शो हुआ सुपर डूपर हिट

0
11

हिंदी में एक कहावत है कि पूत के पांव पालने में ही दिखने लगते हैं। ये कहावत भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री में चंबल बॉय के नाम से मशहूर अभिनेता रवि यादव को खूब शूट करती है। क्‍योंकि अभी तक उनकी कोई फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर आयी नहीं है, लेकिन भोजपुरी सिने लवर्स के बीच अभी से ही उनका क्रेज खूब देखने को मिल रहा है। इसकी एक झलक उत्तर प्रदेश के बाराबंकी के जहांगीराबाद स्थित रामपुर धाम में आयोजित भव्‍य रामपुर महोत्‍सव में देखने को मिली, जहां रवि यादव का जादू लोगों पर सर चढ़ कर बोल रहा था।

रवि यादव जब महोत्‍सव के दौरान मंच पर आये, तो उनके फैंस और भोजपुरी प्रेम दर्शकों ने पूरे दिल से उनका स्‍वागत किया। मौके पर रवि ने अपने दमदार परफार्मेंस से उनका दिल तो जीता ही, साथ मैं जब दर्शक उनसे हाथ मिलाने को बेताब हो रहे थे। तब उन्‍होंने स्‍टेज से नीचे उतर कर उनका अभिवादन भी किया। उनसे हाथ मिलाया और कुछ से‍ल्फियां भी ली। रवि ने इस मौके को खूब भुनाया। लोगों से अतरंगी संवाद भी किये, जिस पर खूब तालियां भी बजी। बाद में उन्‍होंने इस स्‍टेज शो को अपने जीवन का यादगार पल बताया और साथ ही महोत्‍सव के चेयरमैन आनंद मोहन और कुलदीप वर्मा का आभार व्‍यक्‍त किया।

वहीं, उनके पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने बताया कि फिल्म के बाद अब स्‍टेज शो के अनुभव ने रवि यादव के कांफिडेंस का बूस्‍ट किया है। यह उनके लिए नया अनुभव जरूर है, जिससे उनको फायदा ही मिलने वाला है। रवि यादव ने राजकुमार आर पांडे की फिल्‍म ‘पांचाली’ से फिल्‍मों में डेब्‍यू कर रहे हैं, जिसमें रानी चटर्जी जैसी दिग्‍गज अदाकारा के साथ काम करने का मौका मिला है।  इसके अलावा भी उनके पास कई फिल्‍मों का ऑफर हैं, जिसको लेकर वे काम कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here