चंबल बॉय रवि यादव ने पूरी की भोजपुरी फिल्‍म ‘पांचाली’ की शूटिंग

0
142

राजकुमार आर पांडेय की बहुचर्चित फिल्‍म ‘पांचाली’ की शूटिंग अभिनेता रवि यादव ने पूरी कर ली है। ‘पांचाली’ एक मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म है, जिसमें नये और पुराने चेहरे को लेकर राजकुमार आर पांडेय ने एक प्रयोग किया है। इसमें चंबल की बीहरों से निकल कर आये रवि यादव की भूमिका बेहद खास है। उन्‍होंने अपनी शूटिंग पूरी करने के बाद कहा कि फाइनली मैंने पहली फिल्‍म सफलतापूर्वक पूरी कर ली और जनता की अदालत में उनके फैसले का इंतजार होगा। मैंने फिल्‍म के लिए बेहद मेहनत की, इसलिए मुझे लगता है कि दर्शकों को फिल्‍म पसंद आयेगी और मेरी भूमिका पर उनका रिएक्‍शन मेरे लिए खास बात होगी।

चंबल बॉय रवि यादव अपने काम को लेकर काफी डेडिकेटेड हैं। इसलिए जब फिल्‍म ‘पांचाली’ के सेट पर एक स्‍टंट कर रहे थे, तब रनिंग स्‍टंट के दौरान वे गिर पड़े और बुरी तरह घायल हो गए। इससे वे दर्द से कराह उठे। लेकिन उन्‍होंने शूटिंग जारी रखी। उन्‍होंने इस फिल्‍म में अपने सारे स्‍टंट खुद किये हैं। इस बारे में फिल्‍म के निर्देशक देव पांडेय ने बताया कि रवि यादव में संभावनाएं अधिक है। वे इंडस्‍ट्री में बहुत आगे तक जा सकते हैं। एज ए डेब्‍यूडंट उन्‍होंने फिल्‍म में अपने मेहनत से सबको इंप्रेस किया है। रवि में सीखने की तलब बेहद सकारात्‍मक है, जो फिल्‍म इंडस्‍ट्री की जर्नी में काफी कम लोगों के साथ देखने को मिलता है।

आपको बता दें कि रवि यादव, राजकुमार आर पांडेय की बेहद महात्‍वाकांक्षी फिल्‍म ‘पांचाली’ में सेकेंड लीड एक्‍टर के रूप में डेब्‍यू कर रहे हैं। फिल्‍म में रानी चटर्जी भी लीड रोल में नजर आने वाली हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here