भीलवाड़ा में अपनी फिल्‍म की पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर मुंबई लौटे सुपर स्‍टार रवि किशन

0
25

गोरखपुर के सांसद और भारतीय सिनेमा के दिग्‍गज अभिनेता रवि किशन, राजस्‍थान के भीलवाड़ा में अपनी दो – दो भोजपुरी फिल्‍मों क्रमश: ‘ओम जय जगदीश और बड़े मिया – छोटे मिया’ के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर मुंबई लौट आये हैं। इस फिल्‍म में उनके अपोजिट सोनालिका प्रसाद नजर आ रही हैं, जिसके साथ पहले शेड्यूल में उनके कई सीन और गाने की शूटिंग की गई। इस दौरान शूटिंग की कुछ वीडियो भी वायरल हुए थे। फिल्‍म के निर्माता सुनील जागेटिया ने बताया कि फिल्‍म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग भी जल्‍द होगी।

वहीं, रवि किशन ने फिल्‍म ‘ओम जय जगदीश और बड़े मिया – छोटे मिया’ की शूटिंग को शानदार बताया और कहा कि बाबा के कृपा से हमने एक अच्‍छा स्‍टार्ट लिया है। सुनील जागेटिया सही मायनों में नए कंसेप्‍ट को भोजपुरी में लेकर आ रहे हैं। हमें फिल्‍म की शूटिंग के दौरान लगा कि हम अपने यूपी, बिहार और पूर्वांचल के भोजपुरिया समाज के लिए फिल्‍में लेकर आ रहे हैं। फिल्‍म की टीम नई थी, लेकिन सारे लोग अपने काम के प्रति समर्पित थे। इससे हमें लगता है कि भोजपुरी सिनेमा का भविष्‍य सही हाथों में है।

उन्‍होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि वे फिल्‍मों के सेट पर खुद में कलाकार को पाते हैं, न कि नेता को। यह सच और इससे बचा भी नहीं जा सकता कि वे अब भारतीय गणतंत्र में एक संसदीय क्षेत्र के चुने हुए प्रतिनिधि हैं। लेकिन कला की वजह से उनकी पहचान है, इसलिए वे खुद को कला से भी अलग नहीं कर सकते। लेकिन कुछ ऐसा जरूर कर सकते हैं, जिसका समाज में सकारात्‍मक संदेश जाये। उनकी ये दोनों फिल्‍में ऐसी ही हैं, जिसमें मनोरंजन के साथ लोगों को मैसेज भी मिलेगा।

बताते चलें कि रवि किशन की फिल्‍म ‘ओम जय जगदीश और बड़े मिया – छोटे मिया’ के निर्देशक प्रवीण कुमार गुदरी हैं। फिल्‍म में रवि किशन, राजू सिंह माही, सुनील जागेटिया, संगीता तिवारी, सोनालिका प्रसाद, प्रीती ध्यानी, अमित शुक्ला, सूर्या दुबे, अजय सूर्यवंशी, महेश आचार्य, अशोक गुप्ता, बबलू खान और जे.पी. सिंह मुख्‍य भूमिका में नजर आ रहे हैं। फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्‍म में संगीत अविनाश झा घुंघरू ,ओम झा और अनुजवरी का है और एक्‍शन दिनेश यादव और श्रवण कुमार का है। डीओपी माहि शेरला, कोरियोग्राफी गायन जी, संजय कोर्वे और प्रसून यादव हैं। प्रोडक्शन कंट्रोलर महेश उपाध्याय और फिल्‍म के लेखक एस.इंद्रजीत कुमार और ए.बी.मोहन हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here