रवि किशन और राजू सिंह माही स्‍टारर तीन फिल्‍मों की शूटिंग 22 अक्‍टूबर से

0
66

भोजपुरी में नए ट्रेंड को स्‍थापित करने के मकसद से इंडस्‍ट्री में आये निर्माता सुनील जागेटिया की तीन – तीन फिल्‍मों की शूटिंग 22 अक्‍टूबर से राजस्थान में शुरू हो रही है। इनमें मुख्‍य कलाकार के रूप में मेगा स्‍टार रवि किशन और राजू सिंह माही हैं। ये तीन फिल्‍में हैं – ओम जय जगदीश, बड़े मिया – छोटे मिया और गुमराह। इन फिल्‍मों का निर्माण सारा फिल्म्स एंड एंटरटेमेंट हाउस के बैनर तले किया जा रहा है। वहीं, इन फिल्‍मों को प्रवीण कुमार गुदरी निर्देशित करेंगे, जो खुद भी अलग तरह की फिल्‍म बनाने को मशहूर हैं।

तीनों फिल्‍में के निर्देशित करने वाले प्रवीण कुमार गुदरी ने बताया कि फिल्‍म का कंसेप्‍ट और कंटेंट दर्शकों को एक अलग तरह का टेस्‍ट देगा। फिल्म गुमराह में सोलो हीरो राजू सिंह माही है सिर्फ और अन्य कलाकार शामे है तीनो फिल्मो में ! इस फिल्म की शूटिंग राजस्थान में भीलवाड़ा, चित्तौरगढ़, मेनाल, मांडलगढ़ फोर्ट सहर में होगी। इसके लिए तैयारियां जोर शोर से चल रही हैं। फिल्‍म के प्री प्रोडक्‍शन का सारा काम पूरा हो चुका है। फिल्‍म में रवि किशन और राजू सिंह माही के अलावा सुनील जागेटिया, संगीता तिवारी, सोनालिका प्रसाद, प्रीती ध्यानी, अमित शुक्ला, सूर्या दुबे, अजय सूर्यवंशी, महेश आचार्य, अशोक गुप्ता, बबलू खान और जे.पी. सिंह मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे।

वहीं, फिलम ओम जय जगदीश, बड़े मिया – छोटे मिया और गुमराह के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्‍म में संगीत अविनाश झा घुंघरू ,ओम झा और अनुजवरी का है और एक्‍शन दिनेश यादव और श्रवण कुमार का है। डीओपी माहि शेरला, कोरियोग्राफी गायन जी, संजय कोर्वे और प्रसून यादव हैं। प्रोडक्शन कंट्रोलर महेश उपाध्याय और फिल्‍म के लेखक एस.इंद्रजीत कुमार और ए.बी.मोहन हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here