रानू मंडल पर महिका शर्मा का रिएक्शन किसी की किस्मत ऐसी नहीं होती हैं !

0
68

पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर स्वर कोकिला लता मंगेशकर के मशहूर गानो को गा अपना जीवन यापन करने वाली रानू मंडल की किस्मत बदल गई है. इसी पर अभिनेत्री महिका शर्मा ने अपने रिएक्शन देते हु्ए कहा है कि हर किसी की किस्मत ऐसी नहीं होती हैं. फिल्म इंडस्ट्री में मुकाम पाने के लिए सबसे ज्यादा स्ट्रगल करना पड़ता है.

रेनू मंडल के बारे में बात करते हुए महिका शर्मा ने कहा, “रानू मंडल जी बहुत खुशकिस्मत महिलाओं में से हैं कि उन्हें बॉलीवुड में कुछ लोगों सोशल गोल्स सेट करने लिए ब्रेक दिया. लेकिन मनोरंजन की दुनिया असल में इतनी अच्छी नहीं है. ऐसी लॉटरी लोगों के पास दशकों में आती है. वर्ना हम जैसी खूबसूरत लड़कियों को सिर्फ दरिंदे अपने फायदे के लिए इस्तेमाल करते हैं. फिर ‘मीटू’ जैसे मामले सामने आते हैं.”

महिका शर्मा ने इसके आगे कहा,ल “मनोरंजन की दुनिया में प्लेटफॉर्म हासिल करना सबसे बड़ी स्ट्रगल है. यहां पर लोग आपको मीटिंग के बहाने 10 बार बुलाएंगे जिसमें से 9 बार आपकी खूब तारीफ करेंगे और फिर 10वीं बार वो आपको किसी फेवर के लिए कहेंगे. दिलचस्प बात ये है कि वो आपसे ये साफ साफ नहीं कहेंगे बल्कि आपको अहसास कराएंगे.”

महिका ने कहा, “मैं इन बातों से किसी एक व्यक्ति की ओर इशारा नहीं कर रही हूं बल्कि एक सामान्य बात कह रही हूं. मैं हिमेश रेशमिया की सराहना करती हूं कि उन्होंने ये शानदार कदम उठाया. इससे बेशक ही उनकी आने वाली फिल्म ‘हैपी, हार्डी एंड हीर’ को एक्स्ट्रा पब्लिसिटी मिलेगी. मेरी ओर से उन्हें शुभकामनाएं. ”

आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर स्वर कोकिला लता मंगेशकर के मशहूर गानो को गा अपना जीवन यापन करने वाली रानू मंडल की किस्मत बदल गई है. हाल ही में रानू मंडल ने ‘एक प्यार का नगमा है’ गा गाकर रातों रात सुपरस्टार बन गईं और अपने एक वीडियो के चलते रानू मंडल ने पूरे देश में अपनी दमदार पहचान बना ली है.

इस वीडियो के वायरल होने के बाद रानू मंडल अब बॉलीवुड में भी एंट्री करने वाली है. बॉलीवुड सिंगर हिमेश रेशमिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रानू मंडल का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें रानू मंडल उनकी फिल्म ‘हैप्पी होर्डिं एंड हीर’ का गाना ‘तेरी मेरी’ गाते हुए नजर आईं. सोशल मीडिया पर रानू मंडल का रिकार्डिंग वीडियो काफी वायरल हुआ.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here