मीडिया एंटरटेनमेंट कंपनी की लॉन्चिंग में बॉलीवुड कलाकारों का सम्मान KOMAL GULATI

0
55

मुंडे मीडिया एंटरटेनमेंट ‘ कंपनी की लॉन्चिंग में बॉलीवुड कलाकारों का स्मृतिचिन्ह देकर सम्मान शानदार समारोह और संगीतमय शाम का आयोजन सिने स्टिल फोटोग्राफर्स एसोसिएशन के सदस्यों ने मुंबई के अंधेरी में स्थित टेक इट ईंजी में किया गया। रमाकांत मुंडे द्वारा ऑर्गनाइज किए गए इस रंगारंग कार्यक्रम में डायरेक्टर मेहुल कुमार, रजा मुराद,
सुनील पाल, दिलीप गुलाटी,ग्लोबल एडवरटाइजर के संजीव गुप्ता, अशफाक खोपिकर, आरती नागपाल, बॉबी वत्स, पंकज बेरी, निखिल कामत, किशोरी शहाणे, राजीव निगम, स्मिता गोंडकर, हैरी वर्मा, सिंगर मधुश्री, राकेश श्रीवास्तव, सिंगर राजू टांक, संजय वर्मा जैसी कई हस्तियां मौजूद थीं जिन्हें ट्रॉफी से नवाजा गया। यहां फोटोग्राफर्स को भी स्मृतिचिन्ह से नवाजा गया। 


आपको बता दें कि सिने स्टिल टीवी एंड मोशन फोटोग्राफर्स वेलफेयर ट्रस्ट की एजिएम का भी आयोजन इस फोटोग्राफर्स एसोसिएशन ने किया था। रमाकांत मुंडे और राजू टांक द्वारा आयोजित इस समारोह में ग्लोबल एडवरटाइजर का बड़ा योगदान था।ग्लोबल एडवरटाइजर्स के एमडी और संस्थापक संजीव गुप्ता ने यहां काफी समय दिया और कई लोगों को ट्रॉफी दी। आपको बता दें कि संजीव गुप्ता और ग्लोबल आऊट डोर पब्लिसिटी की दुनिया में एक प्रसिद्ध नाम है। लगभग दो दशकों से वह इस लाइन में हैं और आउट डोर मीडिया और पब्लिसिटी को एक नए लेवल पर ले गए हैं.
आपको बता दें कि संजीव गुप्ता को दो चार नहीं बल्कि 350 से ज्यादा अवार्ड्स से नवाज़ा गया है.
संजीव गुप्ता का नाम लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स, वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स और इंडिया बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में भी दर्ज है.
उललेखनीय है कि इस समारोह में


आने वाली फिल्म “कारगिल से कन्याकुमारी तक” और “गौ हत्या” के कलाकार भी मौजूद थे।
इस अवसर पर रजा मुराद ने रमाकांत मुंडे द्वारा शुरू किए गए इस कदम की तारीफ की। उन्होंने स्टिल फोटोग्राफर्स के काम को बेहद जोखिम भरा बताया कि वे कभी कभी अपनी जान पर खेल के तस्वीरें खींचते है। आरती नागपाल ने भी एसोसिएशन कि इस पहल की प्रशंसा की कि इस समारोह में फोटोग्राफर्स को सम्मानित किया गया साथ ही हम जैसे कलाकारों को भी खास तौर पर बुलाया गया और उन्हें ट्रॉफी दी गई। मराठी फिल्मों की मशहूर अदाकारा स्मिता गोंदकर ने भी यहां रमाकांत मुंडे के इस प्रोग्राम के आयोजन को एक बेहतर कदम बताया। उन्होंने फोटोग्राफर्स की मेहनत और लगन की प्रशंसा की।

रमाकांत मुंडे मुंबई