रेडियो सिटी 91.1 FM पटना की पब्लिक वोटिंग में बेस्ट एक्ट्रेस चुनीं गयी अक्षरा सिंह 

0
137

भोजपुरी की स्टनिंग अदाकारा अक्षरा सिंह का सही मायनों में कोई जवाब नहीं है। यही वजह है कि आये दिनों अक्षरा शोहरत की बुलंदियों को हासिल कर रही हैं। इसी क्रम में अक्षरा को अब रेडियो सिटी 91.1 FM पटना (बिहार) ने बेस्ट एक्ट्रेस के अवार्ड से नवाजा है। दरअसल रेडियो सिटी 91.1 FM पटना द्वारा आयोजित पब्लिक वोटिंग में बेस्ट एक्ट्रेस के लिए सबसे ज्यादा वोट अक्षरा को मिले। लोगों ने अक्षरा को जम कर वोट किया, जिसके बदौलत वे बेस्ट एक्ट्रेस का खिताब पाने में सफल रहीं।

आपको बता दें कि अक्षरा की यह सफलता भाग्य से नहीं, और न हीं किसी भरोसे उनके हिस्से आयी। बल्कि इस सम्मान के पीछे अक्षरा की कड़ी मेहनत, लग्न और काम के प्रति समर्पण है। पुरुष वर्चस्व वाली भोजपुरी सिनेमा में एक वक्त लगने लगा था कि यहां महिला कलाकारों को पुरुष कलाकारों के साथ ही कामयाबी मिलती है। लेकिन बिहार की बेटी अक्षरा सिंह ने इस धरना को न सिर्फ बदल दिया, बल्कि आज कईयों के लिए प्रेरणा भी बन गईं हैं। अभिनय, गायन, स्टेज शो जैसी कलाकारी में अक्षरा का आज कोई जवाब नहीं। अक्षरा जितनी प्रतिभाशाली अदाकारा हैं, उतनी ही सुरीली उनकी आवाज है।

अक्षरा की इन्हीं खूबियों ने उन्हें आज इंडस्ट्री की भीड़ से अलग रखा है और वे लोगों के बीच काफी डिमांडिंग हैं। इस वजह से उन्होंने अपनी पहचान स्टेज शो स्टार के रूप में बना ली है। वे पहली फीमेल शोज स्टार बन गईं हैं, जिसके शोज में भीड़ का सैलाब उमड़ पड़ता है।

मालूम हो कि साल 2018 में अक्षरा का जलवा खूब देखने को मिला था और युवाओं के बीच खूब लोकप्रिय भी हुईं थी। तब भी वे अपने गानों, स्‍टेज शोज और फिल्‍मों को लेकर वो हमेशा चर्चे में रहीं थीं। चाहे सावन में भगवान भोले की भक्ति हो, छठी मैया की आराधना गीत या फिर रोमांटिक गाने,हर जगह अक्षरा ने इंडस्‍ट्री के मेल सिंगरों को टक्‍कर दी थी। और वे देखते ही देखते वे यंगस्‍टर्स की फर्स्‍ट च्‍वाइस बनी और अब उन्हें रेडियो सिटी 91.1 FM पटना की पब्लिक वोटिंग में बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड भी मिल गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here