‘फोबिया’ का यह नया पोस्टर आपको जरूर डरा देगा

0
406

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे की जल्द ही एक और नई फिल्म आने वाली है जिसका नाम है ‘फोबिया’ तथा बता दे कि मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फिल्म ‘फोबिया’ का नया पोस्टर जारी किया गया है। इस बाबत अभिनेत्री राधिका आप्टे ने इसका एक धांसू पोस्टर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। गौरलतब है कि फिल्म फोबिया का ट्रेलर जो कि पहले ही जारी हो चूका है. जिसे काफी पसंद किया गया था. बता दे कि फिल्म फोबिया का निर्माण इरोस इंटरनेशनल एंड नेक्स्टजेन फिल्म्स ने मिलकर किया है। फिल्म ‘फोबिया’ का निर्देशन पवन कृपलानी ने किया है।

उन्होंने इससे पहले 2011 में फिल्म ‘रागिनी एमएमएस’ का निर्देशन किया था। राधिका इस फिल्म के पहले ‘बदलापुर’ और ‘मांझी द माउंटेन मैन’ में अभिनय कर चुकी है. राधिका ने ‘फोबिया’ फिल्म में एक ऐसी लड़की का किरदार अदा किया है जो एगोराफोबिया से ग्रस्त है. यह एक ऐसी बीमारी होती है जिससे लोगो के बिच जाने में डर लगता है।

इस फिल्म में राधिका के साथ कुछ ऐसा होता है जिससे उसकी पूरी जिंदगी ही बदल जाती है. इस फिल्म को डायरेक्ट पवन कृपलानी ने किया है. ‘फोबिया’ फिल्म 27 अप्रैल को रिलीज होने वाली है. बता दे कि नेक्स्टजेन फिल्म्स के प्रोड्यूसर विकि रजानी ने इससे पहले ‘आर. राजकुमार’ और ‘टेबल नम्बर 21’ का निर्माण किया था।