प्रदीप पांडे चिंटू और अक्षरा सिंह की फिर से हो रही बिग स्‍क्रीन पर वापसी

0
29

भोजपुरी के सुपर स्‍टार प्रदीप पांडे चिंटू फिल्‍म ‘नायक’ की सफलता के बाद अपने अगले मिशन के लिए निकलने को तैयार हैं। इस बार चिंटू के इस मिशन में भोजपुरी सिने इंडस्‍ट्री की सेंसेनल अदाकारा अक्षरा सिंह भी उनके साथ होगीं। ये खबर सौ आने सच हैं कि लंबे समय बाद एक बार फिर से प्रदीप पांडे चिंटू और अक्षरा सिंह साथ में बिग स्‍क्रीन पर वापसी करने वाले हैं। इससे पहले भी इन दोनों की जोड़ी ने बॉक्‍स ऑफिस पर कई हिट फिल्‍में दी हैं। यही वजह है कि इनकी वापसी की खबर से ही फिल्‍म इंडस्‍ट्री का फीवर हाई हो गया।

एक और जहां चिंटू की फिल्‍म ‘नायक’ इन दिनों बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचाई हुई है, वहीं अक्षरा सिंह उत्तर प्रदेश के हसीन वादियों में फिल्‍म ‘डोली’ की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं। सूत्रों की माने तो कहा जा रहा है कि अक्षरा की फिल्‍म की शूटिंग खत्‍म होते ही चिंटू – अक्षरा की फिल्‍म शुरू हो जायेगी। हालांकि अभी तक फिल्‍म के बारे में ज्‍यादा खुलासे नहीं किया गए हैं। न फिल्‍म के नाम को आउट किया गया है और न ही निर्देशक और चिंटू – अक्षरा को छोड़ कर अन्‍य स्‍टार कास्‍ट के बारे में बताया गया।

लेकिन जानकार कहते हैं कि अक्षरा और चिंटू दोनों इंडस्‍ट्री के बड़े कलाकार हैं और दोनों अपने दम पर फिल्‍मों को हिट कराने की क्षमता रखते हैं। इसलिए यह फिल्‍म काफी बड़ी होने वाली है, जो भोजपुरी बॉक्‍स ऑफिस का फीवर बढ़ाने वाला होगा। बहरहाल इतना तो कंफर्म हो गया है कि चिंटू और अक्षरा आने वाले दिनों में साथ स्‍क्रीन पर नजर आयेंगे। ऐसे में ये देखना दिलचस्‍प होगा कि दर्शकों को एक लंबे वक्‍त बाद फिर से उनकी केमेस्‍ट्री कितनी पसंद आती है और इनकी फिल्‍म भोजपुरी बॉक्‍स ऑफिस कितना कमाल कर पाती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here