जयपुर लिटरेचर फेस्ट में पूजा ने लांच किया अपनी आत्‍मकथा

0
31

जयपुर लिटरेचर फेस्ट में 4 किताबों के जरिये पूजा मिश्रा नजर आयेंगी अलग अवतार

बिग बॉस फेम एक्‍टर- प्रोड्यूसर-रायटर ग्‍लैमरस पूजा मिश्रा का अलग – अलग अवतार अलग – अगल दिन जयपुर लिटरेचर फेस्‍ट में देखने को मिला। वो भी उनकी चार किताबों – ‘What’s in a name?Everything!’, ‘Yes!You can be a reality show star! (English)’, ‘जी हां आप भी एक रियालिटी शो स्‍टार बन सकते हैं’ और ‘HOTTER THAN YOU’ के जरिये।

जयपुर लिटरेचर फेस्ट में उनकी किताबों का प्रदर्शन बैंक ऑफ बड़ौदा के स्‍टॉल पर किया गया। लिट फेस्‍ट के पहले दिन प्रोड्यूसर – एक्‍टर पूजा मिश्रा एलिट स्‍पीकर के रूप में नजर आयेंगी। इसमें फिल्म निर्माता सुधीर मिश्रा, मामी फिल्म फेस्टिवल की क्रिएटिव डायरेक्टर स्मृति किरण, गॉव कनेक्शन के निलेश मिश्रा,रेड इंक साहित्यिक एजेंसी के श्री अनुज बहरी, वंडरहाउस के श्रीप्रशांत पाठक और फिंगरप्रिंट की पूजा जैसी हस्तियों को जयपुर के ऐतिहासिक लिट फेस्‍ट में आमंत्रित किया गया।

इस दौरान चर्चा का विषय था कि हाउ कंटेंट इज कंज्‍यूम्‍ड। यानी  सामग्री का उपभोग कैसे किया जाता है ..। और अपने कंटेंट एजेंसी के जरिये 8 साल के अनुभव। इस दौरान पूजा ने लोगों को अपने अनुभव के साथ – साथ कई जरूरी बातें शेयर की। यहां जयपुर लिटरेचर फेस्‍ट में उन्‍होंने अपनी आत्‍मकथा ‘What’sin a name? Everything! You were not born to be mediocre’ भी लांच किया। यहां पूजा मिश्रा ने जल्‍द ही बॉलीवुड की फीचर फिल्म ‘जज’ का फर्स्‍ट लुक भी आउट किया, जिसमें वे बतौर लीड एक्‍ट्रेस डेब्‍यू कर रही हैं, जिसके पोस्‍ट प्री – प्रोडक्‍शन का काम अभी तेजी से चल रहा है। यह फिल्‍म मार्च 2019 में फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है।