भोजपुरी सिंगर दीपक दिलदार पड़ गए तीन – तीन एक्‍ट्रेस के ‘लव के चक्‍कर में’

0
65

नैनीताल की खूबसूरत वादियों में इन दिनों भोजपुरी सिंगर दीपक दिलदार तीन – तीन एक्‍ट्रेस के ‘लव के चक्‍कर में’ में पड़ गए हैं। यह खबर पूरी तरह से सच है। दीपक दिलदार को एक नहीं, तीन – तीन एक्‍ट्रेस से प्‍यार हो गया है और उन तीनों के साथ वे नैनीताल की वादियों में इश्‍क फरमाने में लगे हैं। आप समझ ही गए होंगे। मामला फिल्‍मी है, तो हम बता देते हैं कि वे दीपक दिलदार इन दिनों निर्देशक मनोज सिंह तोमर की फिल्‍म ‘लव के चक्‍कर में’ की शूटिंग के सिलसिले में नैनीताल में हैं, जहां वे फिल्‍म की शूटिंग कर रहे हैं।

फिल्‍म का नाम ‘लव के चक्‍कर में’ है। इसमें दीपक दिलदार के साथ भोजपुरी की नई जेनरेशन की तीन – तीन एक्‍ट्रेस नजर आ रही हैं। ये एक्‍ट्रेस हैं – ऋतु सिंह, सो‍नालिका प्रसाद और कनक यादव, जो इस फिल्‍म में मुख्‍य भूमिका में होंगी। इससे यह भी अंदाजा लगाया जा सकता है कि लव ट्रायंगल होने वाली है। इस बारे में खुद दीपक दिलदार ने बताया कि फिल्‍म बेहद रोमांटिक है और यह युवा पी‍ढी के दर्शकों को खूब पसंद आने वाली है। इसमें मेरा किरदार बेहद उम्‍दा है। मुझे इस फिल्‍म की कहानी बेहद पसंद आयी है।

वहीं, मनोज सिंह तोमर ने बताया कि हम नई पटकथा के साथ युवाओं को ध्‍यान में रखकर एक अच्‍छे प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। फिल्‍म की टीम पूरी तरह से उत्‍साहित है और सभी लोग अपने काम पर फोकस कर रहे हैं। हमारी कोशिश होगी फिल्‍म ‘लव के चक्‍कर में’ को इस साल तक रिलीज करें। लेकिन वो तो बाद की बात है। फिलहाल हम अभी शूट इंजॉय कर रहे हैं। फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here