निशा दुबे और आदित्‍य मोहन दुबे की भोजपुरी फिल्‍म ‘करजा माई माटी के’ की शूटिंग शुरू

0
131

भोजपुरी की खूबसूरत अभिनेत्री निशा दुबे की अपनी नई फिल्‍म ‘करजा माई माटी के’ की शूटिंग में लग गई है। फिल्‍म की शूटिंग आज से ही बिहार के मोतिहारी जिले में मुहूर्त के साथ शुरू हो गई है। इस फिल्‍म में उनके अपोजिट आदित्‍य मोहन दुबे हैं, जबकि फिल्‍म ‘करजा माई माटी के’ को ए रहमान शेख डायरेक्‍ट कर रहे हैं। तो जे एन पी श्रीवास्‍तव इस फिल्‍म के निर्माता है, जिनको इस फिल्‍म से काफी उम्‍मीदें हैं। यही वजह है कि वे भी फिल्‍म के मुहूर्त के समय सेट पर मौजूद रहे। फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं।

फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले निशा दुबे बेहद एक्‍साइटेड नजर आयीं और आदित्‍य मोहन दुबे के साथ सेट पर पूजा भी की। इसके बाद उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म ‘करजा माई माटी के’ मेरे लिए बेहद खास है। यह फिल्‍म अश्‍लीलता से परे पूरी तरह से पारिवारिक और सामाजिक मानदंडों पर खरे उतरने वाली है। फिल्‍म की कहानी ने मुझे बहुत प्रभावित किया, जिसके बाद मैंने इस फिल्‍म को करने का फैसला किया। फिल्‍म की पूरी टीम काफी अच्‍छी है। उम्‍मीद है इस टीम के साथ काम करने में मजा आयेगा। आज शूट का पहला दिन है, वो भी भोजपुरी माटी मोतिहारी में।

निशा दुबे ने कहा कि ए रहमान शेख बेहद अच्‍छे डायरेक्‍टर हैं। उनके निर्देशन में हम एक बेहतरीन फिल्‍म कर रहे हैं। जे एन पी श्रीवास्‍तव का भी आभार जताना चाहूं‍गी कि उन्‍होंने अपनी इस फिल्‍म के लिए मुझ पर भरोसा दिखा। इसलिए फिल्‍म में मैं अपना हंड्रेड परसेंट दूंगी। आदित्‍य मोहन दुबे के साथ मेरी अंडरस्‍टेंडिंग काफी अच्‍छी है, तो मुझे लगता है कि हम एक बार फिर से मिलकर अच्‍छा काम करेंगे।

वहीं, अभिनेता आदित्‍य मोहन ने कहा कि फिल्‍म ‘करजा माई माटी के’ मेरी नई प्रोजेक्‍ट है। इसको लेकर मैं काफी उत्‍साहित हूं। फिल्‍म की शूटिंग अपनी माटी यानी बेतिया, मोतिहारी में शूट करने का मौका मिल रहा है। यह मेरे लिए बेहद खुशनसीबी की बात बात है, क्‍यों फिल्‍म के नाम के अनुसार मैं भी अपना कर्ज उतारने अपनी माटी में जा रहा हूं। फिल्‍म में मेरे साथ निशा दुबे हैं। मैं पहली बार उनके साथ फिल्‍म कर रहा हूं। 
इस फिल्म के मुख्य कलाकार है आदित्य मोहन ,निशा दुबे,धनंजय उपाध्‍याय ,शाईना सिंह ,ग्रीश शर्मा आदि है !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here