Neelu Sankar Singh नीलू शंकर सिंह ने प्रेम बबुआ को कह दिया चल हट छोरा छिछोरा

0
27

चंचल चुलबुली खूबसूरत भोजपुरी अदाकारा नीलू शंकर सिंह Neelu Sankar Singhइन दिनों लगातार एक के बाद एक फिल्मों की शूटिंग करके काफी एक्साइटेड हैं। वे नये साल के शुरुआत से अब तक लगातार फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं और अपने फ़िल्मी करियर से काफी खुश भी हैं। वे खुशमिज़ामी में ही अभिनेता प्रेम बबुआ को चल हट “छोरा छिछोरा” कह दी हैं। नीलू का यह अंदाज़ ए बयां सुनकर प्रेम बबुआ का रिएक्शन काफी अलग रहा है। क्योंकि इन दिनों नीलू और प्रेम की निर्माणाधीन भोजपुरी फिल्म छोरा छिछोरा की शूटिंग नेपाल की खूबसूरत वादियों में की जा रही है। फिल्म की शूटिंग बड़े मौज मस्ती के साथ सुचारु रूप से भव्य की जा रही है। फिल्म का टाइटल ही “छोरा छिछोरा” है, नायक प्रेम बबुआ हैं और नायिका नीलू सिंह हैं।

अब मस्ती के माहौल में अक्सर नायिका नायक को “छोरा छिछोरा” बोलकर चुटकियां ले ही लेती हैं। तान्या फिल्म्स के बैनर तले निर्मित की जा रही इस फिल्म के निर्माता देवलाल ठाकुर व सेबस्टीन हैं। फिल्म के निर्देशन की बागडोर संभाल रहे हैं निर्देशक अखिलेश पांडे, जो इस फिल्म की कहानी के लेखक भी हैं। मधुर संगीत वीरेंद्र पाल दिया है। अपने इशारों पर मोहक नृत्य करवा रहे हैं कोरियोग्राफर प्रसून यादव। केंद्रीय भूमिका में प्रेम बबुआ और नीलू शंकर सिंह हैं।

 

उनकी रोमांटिक जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आने वाली है। अन्य प्रमुख भूमिका में प्रेम दूबे, नीरज प्रिया, सौरव यादव तथा मनोज पंडित आदि हैं। बात करें सिनेतारिका नीलू शंकर सिंह की तो उनकी पिछले वर्ष ‘लव के लिए कुछ भी करेगा’ और ‘लज्‍जो’ रिलीज हो चुकी है। वे तीन फिल्में गौरव झा के साथ प्रेम युद्ध, अजय दीक्षित के साथ दिल दीवाना प्यार में तथा हाफ मेन्टल की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं और यह चौथी फिल्म छोरा छिछोरा की शूटिंग में व्यस्त हैं।