12 अप्रैल को लांच होगा प्रदीप पांडे चिंटू के फिल्‍म ‘नायक’ का ट्रेलर

0
13

सुपर स्‍टार प्रदीप पांडे चिंटू और पावनी स्‍टारर भोजपुरी फिल्‍म ‘नायक’ का ट्रेलर 12 अप्रैल को मुंबई में लांच होगा। ट्रेलर इंटर 10 म्‍यूजिक के यू-ट्यूब चैनल पर लांच किया जायेगा। इसकी जानकारी फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने दी। उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म ‘नायक’  का ट्रेलर 12 अप्रैल को शाम 4 बजे रिलीज किया जायेगा। इस मौके पर फिल्‍म की पूरी कास्‍ट मौजूद रहेगी। ट्रेलर लांचिंग की सारी तैयारियां पूरी कर ली गईं है। मालूम हो कि फिल्‍म ‘नायक’ को रमना मोगली डायरेक्‍ट कर रहे हैं और इस फिल्‍म के निर्माता भी रमना मोगली हैं।

रोचीश्री मूवीज के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्‍म ‘नायक’ ने बताया कि फिल्‍म का ट्रेलर दर्शकों का दिल जीत लेगा। ट्रेलर शानदार बना है, जो हमारी फिल्‍म का एक परिचय है। यह दर्शकों में फिल्‍म के प्रति उत्‍सुकता पैदा करने वाला है। इससे पहले फिल्‍म के पोस्‍टर दशर्कों को खूब पसंद आये थे। उस आधार पर हमें पूरी उम्‍मीद है कि फिल्‍म का ट्रेलर भी हिट जायेगा। फिल्‍म में चिंटू के अपोजिट तेलगू की चर्चित अदाकारा पावनी नजर आयेंगी,जिनकी यह पहली भोजपुरी फिल्‍म है।

वहीं, चिंटू भी ट्रेलर को लेकर एक्‍साइटेड नजर आये और कहा कि फिल्‍म नायक को एक अलग ही कंसेप्‍ट के साथ बनाया गया है। यही वजह है कि मैं भी ट्रेलर का इंतजार कर रहा हूं। मैं भोजपुरी के दर्शकों से अपील करता हूं कि आप ट्रेलर जरूर देखें और जब फिल्‍म रिलीज हो तक सिनेमाघरों में जाकर फिल्‍म भी देखें।

आपको बता दें कि भोजपुरी फिल्‍म ‘नायक’ के डायरेक्‍टर – प्रोड्यूसर रमना मोगली हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। लेखक राजेंद्र भारद्वाज ,संकलन लाल जी यादव ,गीत प्यारे लाल यादव ,आज़ाद सिंह ,सुमित चंदवंशी ,संदीप साजन , म्‍यूजिक डायरेक्‍टर मधुकर आनंद हैं। डीओपी नागेंद्र कुमार (राजू), एक्‍शन मार्शल रमना,कोरियोग्राफी वेंकेटेश, डायलॉग लालजी यादव और इ एम पी किशोर कुमार का है।