प्रदीप यादव और राहुल सिंह की फ़िल्म ‘गुनाह ए इश्क़’ मुहूर्त वाराणसी में

0
74

वाराणसी 25 फरवरी 2019 ! आर पी फ़िल्म प्रोडक्शन की फ़िल्म ‘गुनाह ए इश्क़’ आज इस फ़िल्म का मुहूर्त देव भूमि वाराणसी में सम्पन्न हुआ है, पूजा पाठ कर के साथ फिल्म का मुहूर्त किया गया ! इस फ़िल्म में नवोदित अभिनेत्री राखी अरोड़ा अभिनेता राहुल सिंह के ओपोजिट अभिनय करते पहलीबार फ़िल्मी पर्दे पर नजर आएगी । राहुल सिंह इस फ़िल्म में लीड रोल में नज़र आ रहे हैं। वहीं, फ़िल्म की शूटिंग भी मुहूर्त के साथ शुरू हो गयी है वाराणसी में , इस फिल्म को जख्मी साजन राज डायरेक्टर कर रहे हैं और प्रदीप यादव प्रोड्यूस कर रहे हैं।

एक बड़ी फिल्म ‘गुनाह ए इश्क़’ में कास्ट किये जाने के बाद राखी अरोड़ा ने खुशी जाहिर किया और कहा कि वो इस फ़िल्म को लेकर सुपर एक्साइटेड हैं। राखी को फ़िल्म की पटकथा खूब भा गयी, जिस वजह से उन्होंने फिल्म के लिए हां कही। साथ ही उनको इस फ़िल्म से काफी उम्मीदें भी हैं। उनकी माने तो ऐसी फिल्मों किस्मत वालों को ही नसीब होती है। इसलिए उनका पूरा फोकस फ़िल्म पर है। फ़िल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। ऐसे में वे अपने किरदार को कैमरे के सामने जीने के लिए खूब मेहनत भी कर रही हैं। राखी की माने तो फ़िल्म में उनकी राहुल सिंह के साथ केमेस्ट्री खूब जमेगी।

आपको बता दें कि आर पी फ़िल्म प्रोडक्शन की फ़िल्म ‘गुनाह ए इश्क़’ के को-प्रोड्यूसर रिजवान बबलू और राजेंद्र सिंह यादव हैं। फ़िल्म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। फ़िल्म में राहुल सिंह और राखी अरोड़ा के अलावा रंजीत यादव,बबलू काशिका ,निधि सिंह, धर्मेंद्र, गुड्डू कुमार, ओम प्रकाश शर्मा और रश्मि शर्मा मुख्य भूमिका में हैं। म्यूजिक राकेश सिंह और अविनाश झा (घुंघरू), लेखक कुंदन कुमार ,गीतकार मुकेश जौनपुरी ,माधो सिंह ,जाहिद अख्तर है।