मोहित अग्रवाल ने मुंबई के सहारा स्टार में एक यूनिक फैशन शो का आयोजन किया

0
40

“ग्रेविटी किड्स फैशन लीग सीज़न 6” नामक इस अनोखे शो में छोटे उस्तादों ने किया धमाल

बॉलीवुड और फैशन शोज का गहरा सम्बन्ध रहा है। कई तरह के फैशन शोज होते रहते हैं। लेकिन मुंबई के फाइव स्टार होटल सहारा स्टार में एक यूनिक फैशन शो का आयोजन किया गया था। ग्रेविटी किड्स फैशन लीग सीज़न 6 के नाम से हुए इस शो के आयोजक थे मोहित अग्रवाल जो इस अनोखे शो के शो डायरेक्टर, कोरियोग्राफर और रैंप वॉक ट्रेनर थे।
इस अवसर पर विशेष अतिथि के रूप में सिंगर नेहा कक्कर के भाई निटज कक्कड़ मौजूद थे उन्होंने यहां बच्चो के टैलेंट और उनके आत्मविश्वास की प्रशंसा की साथ ही मोहित अग्रवाल का बेहद शुक्रिया अदा किया जिन्होंने बच्चो के लिए ऐसे इवेंट का एक कामयाब आयोजन किया। इस मौके पर उन्होंने अपने नए गीत तेरा क्रॉप टॉप को गाया। आपको बता दें कि इस गीत में निटज कक्कड़ के साथ एक्ट्रेस लीना जुमानी नजर आ रही हैं, जो पिछली बार टीवी शो कुमकुम भाग्य में तनु के रोल में नजर आईं थीं।
उललेखनीय है कि ग्रेविटी किड्स फैशन लीग सीज़न 6 के आयोजक मोहित अग्रवाल ग्रेविटी फैशन के ओनर हैं। वह गुजरात में अपना मॉडलिंग इंस्टीट्यूट चलाते हैं और प्रतिभाशाली बच्चो और किड्स के डिजाइनर्स को एक प्लेटफॉर्म मुहैय्या करवाते हैं। उनकी एक खास बात यह है कि मोहित अग्रवाल ने गुजरात, राजस्थान, दिल्ली, यू पी और मुंबई सहित देश के कई शहरों में फैशन शो डायरेक्टर के रूप में अब तक २५० से ज़्यादा फैशन शोज किए हैं।
इसकी जुरी मेंबर रक्षा पोखरना “माई किड” की फाउंडर हैं। उन्होंने कहा कि रैंप वॉक पे जिस कॉन्फिडेंस के साथ बच्चे दिखे हमें जज करने में दिक्कत हुई कि कौन किससे बेहतर है क्योंकि हर बच्चा या बच्ची अपने आप में अलग थे। पिंक काऊ की संस्थापक और डायरेक्टर प्रतिमा आनंद भी इस शो की जूरी मेंबर थीं उन्होंने भी यहां बच्चो की प्रतिभा और उनके आत्मविश्वास की तारीफ की।
असितत्त्व की फाउंडर और ओनर मिनी भट्टाचार्य भी शो की जूरी मेंबर थीं, उन्होंने भी शो के आयोजक मोहित अग्रवाल की इस कोशिश की सराहना की। अविरा की ओनर और डिजाइनर भूमिका विरा भी इस शो की जूरी मेंबर थीं उन्होंने भी किड्स की हौसला अफजाई की और मोहित अग्रवाल की इस पहल को एक बेहतर कदम बताया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here