जानिये, निर्देशक मंजुल ठाकुर ने क्‍यों कहा भोजपुरी फिल्‍म अवार्ड को थैंक्‍स

0
407

जानिये, निर्देशक मंजुल ठाकुर ने क्‍यों कहा भोजपुरी फिल्‍म अवार्ड को थैंक्‍स

भोजपुरी इंडस्‍ट्री के जानेमाने निर्देशक मंजुल ठाकुर ने भोजपुरी फिल्‍म अवार्ड को थैंक्‍स कहा है। उन्‍होंने कहा कि विनोद गुप्‍ता के अगुवाई में जिस तरह से यह अवार्ड भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री के कलाकरों को फेलिसिटेट करती आ रही है, वह काबिले तारीफ है। बता दें कि इस बार 13वें भोजपुरी फिल्‍म अवार्ड में मंजुल ठाकुर को बेस्‍ट निर्देशक का अवार्ड दिया गया था। मंजुल को दिनेशलाल यादव और आम्रपाली दुबे स्‍टारर फिल्‍म ‘निरहुआ हिंदुस्‍तानी 2’ के लिए बेस्‍ट निर्देशक का अवार्ड दिया गया।

इसके बाद खुशी जाहिर करते हुए मंजुल ठाकुर ने कहा कि भोजपुरी फिल्‍म अवार्ड मेरे लिए बहुत खास है। मैं इसके लिए भोजपुरी अवार्ड के साथ – साथ इस इंडस्‍ट्री से जुड़े तमाम लोगों का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं, जिनका योगदान भोजपुरी सिनेमा को आगे बढ़ाने में है। इसमें फैंस और दर्शकों की भूमिका भी काफी महत्‍वपूर्ण है। मुझे लगता है कि उनके प्‍यार और दुलार की वजह से मुझे यह अवार्ड मिल पाया है। साथ ही लोगों ने मुझ पर जो भरोसा बनाया है, वह बेहद महत्‍वपूर्ण है। इसलिए मैं आगे भी कोशिश करूंगा कि अच्‍छी फिल्‍में करूं।

बता दें कि मंजुल ठाकुर की पहचान इंडस्‍ट्री में अलग तरह के निर्देशक की रही है। बतौर निर्देशक इस साल भी उनकी फिल्‍म ‘मेंहदी लगा के रखना 2’, घूंघट में घोटाला, एक रजाई तीन लुगाई जैसी फिल्‍में बनाईं। मंजुल ने निर्देशन के क्षेत्र में अपने करियर की शुरूआत बतौर असिस्‍टेंट डायरेक्‍टर मनीषा कोईराला, संजय कपूर और हेलन स्‍टारर फिल्‍म अंजानी : द अननोन से की थी। मंजुल 2019 में भी कई फिल्‍में लेकर आ रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here