Trailer Review Laila Majnu : मजहबी प्रेम कहानी वाली फिल्‍म में चला चिंटू और अक्षरा का जलवा

0
69

धनतेरस के पावन अवसर पर आज निर्माता राजकुमार आर पांडेय की बहुचर्चित भोजपुरी फिल्‍म ‘लैला मजनू’ का धमाकेदार ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है। मारधाड़ और एक्‍शन से भरपूर फिल्‍म के ट्रेलर में सुपर स्‍टार प्रदीप पांडे चिंटू और शो क्‍वीन अक्षरा सिंह की जोड़ी बेहद शानदार नजर आयी है। दोनों लंबे समय बाद सिल्‍वर स्‍क्रीन पर नजर आने वाले हैं, जिसकी एक झलक फिल्‍म के ट्रेलर में मिली है। ट्रेलर में निर्माता राजकुमार आर पांडे का वीजन भी खूब देखने को मिल रहा है।

‘मोहब्‍बत वो सांस है, जो चले तो जिंदगी बन जाती है और रूके तो मौत बन जाती है’। ऐसे कई शानदार डायलॉग ट्रेलर में दिखें, जो भोजपुरिया दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करते नजर आ रहे हैं। फिल्‍म की कहानी एक रिक्‍शा चलाने वाले मजनू का है, जिसके किरदार में चिंटू नजर आ रहे हैं। तो लैला के किरदार में अक्षरा सिंह खूब जंच रही हैं। ट्रेलर में शानदार एक्‍शन और कर्णप्रिय गाने का समागम देखने को मिला है। ट्रेलर देखकर फिल्‍म पंडितों का मानना है कि फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी। वहीं, इस बारे में राजकुमार आर पांडे ने कहा कि फिल्‍म का निर्माण हमने भव्‍य पैमाने पर किया है, जो ट्रेलर में दिख रहा है। हमें उम्‍मीद है कि हमारी फिल्‍म दर्शकों को खूब पसंद आने वाली है, क्‍योंकि य‍ह कहानी 1976 के लैला मजनू की नहीं, आज के लैला मजनू की है।

साईं दीप फिल्म्स प्रस्तुत फिल्म ‘लैला मजनू’ के निर्माता राजकुमार आर पांडे और लेखक -निर्देशक महमूद आलम हैं और पटकथा एस के चौहान ने लिखी है। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। संगीतकार राजकुमार आर पांडे व प्रमोद गुप्ता का है। गीतकार राजकुमार आर पांडे, श्याम देहाती, नौसाद खान और आशुतोष हैं। डीओपी नागेंद्र कुमार, एक्शन श्री श्रेष्ठ और कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी हैं। संवाद संदीप के. कुशवाहा का है।
फिल्म के स्टारकास्ट है प्रदीप अपन्देय चिंटू ,अक्षर सिंह ,सोनालिका प्रसाद टीनू वर्मा ,शैलेन्द्र श्रीवास्तव ,मनोज टाइगर ,ऋतू सिंह ,बृजेश त्रिपाठी ,गोपाल राय,साहब लाल धारी आदि है !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here