अजय दीक्षित – प्रीति सिंह स्‍टारर फिलम ‘लाल इश्‍क’ की शूटिंग शुरू

0
29

भोजपुरी सुपर स्‍टार अजय दीक्षित – प्रीति सिंह स्‍टारर फिलम ‘लाल इश्‍क’ की शूटिंग आज से महाराष्ट्र राज्य के नंदुरबार जिला में चल रही है। ‘लाल इश्‍क’ विजॅसन (इंडिया) प्रा. लि. के बैनर तले बनाया जा रहा है। इस फिल्‍म में अजय दीक्षित मुख्य भूमिला में है और सुरेंद्र मिश्रा इस फिल्‍म के निर्देशक हैं। फिल्‍म का ओपनिंग शॉट अजय दीक्षित और नवोदित अभिनेत्री प्रीति सिंह पर फिल्‍माया गया। इस दौरान शूटिंग के बीच में अजय दीक्षित ने बताया कि यह फिल्‍म उनके लिए बहुत महत्‍वपूर्ण है।

अजय ने कहा कि फिल्म के टायटल के अनुसार, फिल्‍म में रोमांस का बेहद खूबसूरत एहसास को पर्दे पर उतारा जाना है। इसकी शुरूआत आज से शुरू हो चुकी है। फिल्‍म में मेरे अपोजिट प्रीति सिंह हैं। आज हमने पहली बार एक दूसरे के साथ शॉटस दिए। वे बेहद मेहनती और काबिल अदाकारा हैं। हालांकि मैंने उनके साथ अभी तक कोई फिल्‍म नहीं की है, लेकिन सेट पर उनकी उपस्थिति देखकर लगता है कि वे मंझी हुई अदाकारा हैं। वहीं, प्रीति सिंह ने भी अजय दीक्षित की जमकर तारीफ की। प्रीति सिंह के अनुसार, फिल्‍म की शूटिंग के दौरान उन्‍हें अजय से बहुत कुछ सीखने को मिल रहा है। प्रीति सिंह ने कहा कि सुरेंद्र मिश्रा ने फिल्‍म ‘लाल इश्‍क’ के लिए मुझे पर भरोसा किया है। इसलिए मेरी पूरी कोशिश होगी, उनके भरोसे पर खड़े उतरने की। इसके लिए मैं अपना हंड्रेड परसेंट दूंगी।

आपको बता दें कि फिल्‍म के निर्माता विजॅसन फिल्‍म्‍स हैं और निर्देशक सुरेंद्र मिश्रा हैं। फिल्‍म में अजय दीक्षित और प्रीति सिंह के अलावा दीपक शिर्के, सुशील सिंह, देव सिंह, आर डी शेख, पुष्‍पा वर्मा, बबिता सिंह और ग्‍लोरी मोहंता मुख्‍य भूमिका में हैं। छायाकंन करीम खत्री कर रहे हैं। फिल्‍म में एक्‍शन सिंह इज किंग (किंदर जी) का होगा। कोरियोग्राफी मयंक श्रीवास्‍तव करेंगे। गीत प्‍यारे लाल यादव (कवि जी), आजाद सिंह और रिजवान खान हैं। संगीतकार आजाद सिंह और अनुज तिवारी हैं। रिकॉर्डिंग ए. बी. स्‍टूडियो में हुई है। सिंगर राजा हसन, इंदु सोनाली और प्रियंका सिंह, खुशबू जैन, अलका झा, मोहन राठौर, आबिद और शिशिर हैं।