कुशीनगर महोत्‍सव में अक्षरा सिंह को शिवपाल यादव ने किया सम्‍मानित

0
28

उत्तर प्रदेश के चर्चित ‘कुशीनगर महोत्सव’ में भोजपुरी सुपर गर्ल अक्षरा सिंह को ‘बेस्‍ट एक्‍ट्रेस और बेस्‍ट सिंगर फीमेल’ के अवार्ड से नवाजा गया। उन्‍होंने यह सम्‍मान यूपी के दिग्‍गज नेता शिवपाल यादव और वरिष्‍ठ पत्रकार अजीत अंजुम के हाथों दिया गया। अक्षरा को यह सम्‍मान भोजपुरी सिनेमा और संगीत में उत्‍कृष्‍ट योगदान के लिए दिया गया। इस मौके पर देश भर के गई गणमान्‍य लोग मौजूद रहे, जो इस अवार्ड समारोह के गवाह बने।

वहीं, ‘कुशीनगर महोत्सव’ में ‘बेस्‍ट एक्‍ट्रेस और बेस्‍ट सिंगर फीमेल’ के अवार्ड लेकर खुश अक्षरा सिंह ने मंच से शिवपाल यादव और अजीत अंजुम के साथ माहोत्‍सव के आयोजनकर्ता विनय राय का आभार जताया। उन्‍होंने कहा कि यह मेरे लिए भोजपुरी सामज का प्‍यार है कि मुझे इस सम्‍मान के लिए चुना गया। यह निश्चित ही मेरे आत्मबल को प्रोत्साहित करेगा और मेरे लिए मार्गदर्शन बनेगा। एक कलाकार को जब उसके काम के प्रति सम्‍मान मिलता है, तब वह और अच्‍छा करने के लिए प्रेरित होता है।

अक्षरा सिंह ने कहा कि मैं हमेशा से अपने काम पर फोकस्‍ड हूं। लाइफ में स्‍ट्रगल भी है, फिर भी अपने चाहने वालों के लिए मैं डटी रहती हूं। ऐसे में जब कोई मेरे काम का नोटिस लेता है, तो वह मुझे ऊर्जान्वित करता है। वहीं, अक्षरा सिंह के पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने बताया कि अक्षरा ने अपनी मेहनत के दम पर लोगों के दिल में एक खास जगह बना ली है। यही वजह है कि अभी हाल ही में उन्‍हें बाबू वीर कुंवर सिंह की धरती पर तलवार और पगड़ी से सम्‍मानित किया गया था। अक्षरा पहली फिल्‍मी कलाकार बनीं, जिसे आरा में इस सम्‍मान से सम्‍मानित किया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here