फिल्‍म ‘चोर मचाये शोर’ अब ‘चोर पुलिस’ टायटल से होगी रिलीज

0
18

साई इश्‍वरी फिल्‍म्‍स के बैनर तले बनी फिल्‍म ‘चोर मचाये शोर’ अब ‘चोर पुलिस’ के नए टायटल के साथ रिलीज होगी। यह फिल्‍म मार्च के महीने में रिलीज होगी। इस बारे में फिल्‍म के निर्माता कुणाल सिंह ने कहा कि फिल्‍म के टायटल में कुछ अड़चनें आई, जिस वजह से हमें अपनी फिल्‍म का टायटल बदल कर ‘चोर पुलिस’ करनी पड़ी। इसका असर फिल्‍म के रिलीज डेट पर भी पड़ा। हम फिल्‍म को फरवरी में रिलीज करने को तैयार थे, मगर इन अड़चनों की वजह से हमें नुकसान भी हुआ, लेकिन हमें एक सीख भी मिली।

कुणाल सिंह ने कहा कि हमने फिल्‍म का रजिस्‍ट्रेशन ‘चोर मचाये शोर’ के नाम से ही कराई थी। फिल्‍म सेंसर भी हो गया था। लेकिन एक दिन अचानक से हमें बड़े निर्माता प्रवेश सिप्पी के वकील की ओर से कॉपीराइट का क्‍लेम आया। हम शॉक्‍ड थे, लेकिन हमने स्थिति को समझते हुए टायटल बदलकर ‘चोर पुलिस’ नाम से फिल्‍म रिलीज करने का फैसला किया। उन्‍होंने कहा कि इसमें उनकी भी कोई गलती नहीं थी और न ही हमारी गलती थी। जहां तक कॉपीराइट का मामला आया, इसके लिए बड़े प्रोड्यूसरों और प्रोड्यूसर एसोसिएशन को कोई ठोस व कारगर कदम उठाना चाहिए। ताकि हम जैसे छोटे प्रोड्यूसर को ऐसी दिक्‍कतों का समाना न करना पड़े।

कुणाल सिंह ने कहा कि फिल्‍म बेहद अच्‍छी बनी है। एक सप्‍ताह के अंदर नए टायटल ‘चोर पुलिस’ से फिल्‍म का ट्रेलर भी आ जायेगा। इसलिए हम दर्शकों से अपील करना चाहते हैं कि वे फिल्‍म ‘चोर पुलिस’ को सिनेमाघरों में जाकर देखें। फिल्‍म बेहद रोमांचक है और इसमें एक चोर की जर्नी बिहार, नेपाल, बनारस, मुंबई और गुजरात तक चलती है। फिल्‍म में मेरा बेटा आकाश सिंह यादव लीड रोल में है। उसके साथ रानी चटर्जी और अंजना सिंह की केमेस्‍ट्री लाजवाब है। तो खूबसूरत काजल राघवानी और गार्गी पंडित का आईटम नंबर भी फिल्‍म में मनोरंजन के डोज को बढ़ाने वाला है।

बता दें कि फिल्‍म ‘चोर पुलिस’ के निर्देशक अनिकेत मिश्रा हैं। फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्‍म में रानी चटर्जी के साथ आकाश सिंह यादव, अंजना सिंह, अवधेश मिश्रा, मनोज टाईगर, समीर, संजय वर्मा आदि भी मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे। पटकथा आरती सिंह भट्टाचार्य ने लिखी है। गीत आज़ाद सिंह, प्यारे लाल यादव और संतोष पूरी ने लिखा है, जबकि संगीत मधुकर आनंद का है। डीओपी त्रिलोकी चौधरी, एक्‍शन दिलीप यादव और कोरियोग्राफी पप्‍पू खन्‍ना, कानू मुखर्जी, रिकी गुप्‍ता, रामदेवन एंथोनीव व संजय कोर्वे ने किया है।