फ़िल्म दिलवर भोजपुरी की सभी फिल्मों से होगी अलग : कृष्णा कुमार

0
21

अभिनेता कृष्‍णा कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्‍म ‘दिलवर’ को लेकर बेहद खुश हैं। वे इस फिल्‍म में मेन विलेन की भूमिका में नजर आने वाले हैं, जहां सुपरस्‍टार अरविंद अकेला कल्‍लू के साथ कृष्‍णा कुमार की जोरदार फाइटिंग होने वाली है। अभी हाल ही में इस फिल्‍म का फर्स्‍ट लुक भी आउट कर दिया गया है। इसमें कृष्‍णा कुमार का लुक भी काफी आकर्षक है। फिल्‍म का निर्माण ए टू जी फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले हुई है, जिसकी निर्माता चांदनी श्रीवास्‍तव और निर्देशक सुनील मांझी हैं। यह सुनील मांझी की पहली भोजपुरी फिल्‍म है। कृष्णा कुमार ने कहा कि मेरी यह फ़िल्म भोजपुरी की हजारों फिल्मों से अलग होगी।

आपको बता दें कि कृष्‍णा कुमार की पहचान इंडस्‍ट्री में एक मेहनती अभिनेता के रूप में होती है। इस फ़िल्म के सभी एक्शन स्टंट रियल हैं। तभी तो जब वे इस फ़िल्म के दौरान बिना केबल के एक्शन कर रहे थे, तब उनका लेफ्ट हाथ फ़्रैक्चर हो गया था। इसके लिए उन्हें एक महीने तक रेस्ट भी करना पड़ा। वे हमेशा अपनी भूमिका के साथ न्‍याय करने की कोशिश करते हैं। ये बात फिल्‍म ‘दिलवर’ के सेट पर भी देखने को मिली। उनके सभी को-स्‍टार ने उनकी तारीफ की और कहा कि कृष्णा कुमार एक असाधारण कलाकार हैं। उनके साथ काम करके पूरी टीम काफी उत्साहित है। पिछले साल भी कृष्‍णा ने कई बेहतरीन फिल्‍में भोजपुरी को सिनेमा को दी, जिसमें उनकी भूमिका काफी अहम रही। यही वजह है कि वे निर्माता – निर्देशकों की पंसद बन गए हैं।

कृष्‍णा कुमार के पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने बताया कि फिल्‍म ‘दिलवर’ का फर्स्‍ट लुक तो आउट होकर वायरल भी हो गया, लेकिन उनकी एक फिल्‍म इन दिनों फ्लोर पर है। उस फिल्‍म का नाम है ‘मंदिर वहीं बनायेंगे’, जो 8 फरवरी को रिलीज हो रही है। इसके अलावा कृष्‍णा कुमार चालबाज दगाबाज, बहिनिया के डोली और गंवार दुल्हा में भी नजर आयेंगे। गैर सिंगर होने के बाद भी कृष्णा कुमार ने अपनी अभिनय के बल पर इंडस्‍ट्री में अलग पहचान बनायी है। तभी तो अब तक उनकी 20 से ज्यादा फिल्में रिलीज हो चुकी हैं। आज वे हर तरीके के रोल कर रहे हैं। चाहे नायक हो या खलनायक। ऐसे रोल भी जिससे भोजपुरी में दुसरे कलाकार करने से गुरेज करते हैं। यही कृष्णा कुमार की सेक्‍सेस का राज है, जिसकी सराहना इंडस्‍ट्री में खूब हो रही है।