अभिनेत्री ख्याति सिंह लेकर आ रही है फिल्म बलमुआ तोहरे खातिर

0
434
khyati singh
khyati singh
सुपर हिट भोजपुरी फिल्म ”लेके आजा बैंड बाजा ए पवन राजा” से भोजपुरी फिल्म जगत में अपने अभिनय के कैरियर की शरुआत करने वाली अभिनेत्री ख्याति सिंह की नई भोजपुरी फिल्म ”बलमुआ तोहरे खातिर” प्रदर्शन के लिए तैयार है जो बहुत जल्द ही प्रदर्शित की जाएगी ! नार्थ ईस्ट में 135 फिल्मो का निर्माण कर चुकी क्रिस्प एग्जिम्प प्राइवेट लिमिटेड की दूसरी भोजपुरी फ़िल्म ”बलमुआ तोहरे खातिर” का भी निर्माड़ किया है !
अभिनेत्री ख्याति सिंह के अनुसार उनकी कंपनी ऐसी ही साफ़ सुथरी फिल्मो का निर्माण आगे भी करती रहेगी फिल्म ”बलमुआ तोहरे खातिर” महिला प्रधान फिल्म है जिस का ट्रेलर बहुत जल्द आप लोगो के लिए यूट्यूब चैनल पर अपडेट किया जायेगा ! फ़िल्म में भोजपुरिया गायकी के सिरमौर व सुपर स्टार पवन सिंह व् अभिनेत्री ख्याति की रोमांटिक जोड़ी है ।फिल्म में कुल दस गाने है जो बहुत ही रोमांटिक और दिल को छू लेने वाले गाने है जो हर वर्ग को ध्यान में रख कर बनाया गया है !
इस फिल्म में एक साथ तीन – तीन आइटम गाने है जो सीमा सिंह ,ग्लोरी मोहन्ता और अनारा गुप्ता के ऊपर फिल्माया गया है ! फिल्म का निर्देशन दिनेश यादव ने किया है जो एक बहुत ही अच्छे निर्देशक है जिन्होंने कई सुपर हिट फिल्मो का निर्देशन किया है ! फ़िल्म में बताशा चाचा के नाम से मशहूर प्रसिद्द कॉमेडियन मजोज टाइगर ने इस फिल्म के कहानी को लिखा है तथा अभिनय भी किया है निगेटिव किरदार में ,गीत प्यारे लाल यादव कवी ने लिखा है, संगीत अविनाश झा घुँघुरु ने दिया है, छायांकन नीतू इकबाल सिंह ने किया है, नृत्य निर्देशक कानू मुखर्जी व रिक्की गुप्ता ने किया है ,फाइट मास्टर वाज़ी राव, एडिटर गोविन्द दुबे और इस फिल्म का प्रचारक -प्रसार संजय भूषण पटियाला कर रहें है !
इस फिल्म के मुख्य कलाकार है ख्याति सिंह,पवन सिंह, मनोज टाइगर,संजय पांडेय,दिलीप सिन्हा, सोनिया मिश्रा,विनोद मिश्रा,ग्लोरी मोहन्ता ,अनारा गुप्ता,सीमा सिंह ,सुनील सिंह,अनूप अरोड़ा,करण पांडेय और अयाज़ खान है !
https://www.youtube.com/watch?v=pSLg425oCj8

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here