`खेसारीलाल यादव और गुंजन पंत की जोड़ी ने मचाया धमाल

0
64

जब से काजल राघवनी ने सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव की सेटिंग सिजलिंग गुंजन पंत से करायी है, तब से इस जोड़ी का जलवा भोजपुरी इंडस्‍ट्री में खूब देखने को मिल रहा है। तभी तो जब इन दोनों का एक और नया गाना ‘काजर का के चले चितकबरी’ रिलीज हुआ तो वह वायरल हो गया। इस गाने को रिलीज के महज कुछ समय बाद तक 400,456 हिटस मिल चुके हैं। यह गाना एस आर के म्‍यूजिक के यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है, जिसमें खुसारीलाल यादव और गुंजन पंत की केमेस्‍ट्री बेहद आकर्षक है।

आपको पता ही होगा कि बीते दिनों गाना ‘सेटिंग करा के जा’ सुपर डूपर हिट हुई थी, जिसमें काजल राघवानी ने खेसारीलाल यादव के साथ अपनी सखी गुंजन पंत की सेटिंग कराई थी। इस गाने को महज दो घंटे में 200,060 बार देखा गया था। उसके बाद अब एक बार फिर से जब खेसारीलाल यादव और गुंजन पंत की जोड़ी का गाना ‘काजर का के चले चितकबरी’ आया है, तब से दर्शक इसे खूब प्‍यार दे रहे हैं। गाने का वीडियो भी खूब पसंद किया जा रहा है। श्‍याम देहाती और आजाद सिंह के लिरिक्‍स में म्‍यूजिक आशीष वर्मा ने दिया है और गाया खुद खेसारीलाल यादव ने है।

वहीं, गाने को लेकर खुद गुंजन पंत ने भी खुशी का इजहार किया और कहा कि हमारा यह गाना भी पिछला गाना ‘सेटिाग करा के जा’ की तरह बेहद कर्णप्रिय है। यही वजह है कि लोगों को यह खूब पसंद आ रही है। वे हमें प्‍यार दे रहे हैं। खेसारीलाल यादव के साथ काम करने में हमेशा मजा आता है। वे काफी जेनविन सोल हैं। वे इंडस्‍ट्री के ऐसे स्‍टार हैं, जिनके साथ काम करना बेहद सहज होता है। इस गाने के डायरेक्‍टर जीतू भोजपुरिया हैं, जिनके निर्देशन में हमने शानदार काम किया है। यह वीडियो में भी देखने को मिल रहा है। आपसे मिले प्‍यार के लिए आभारी हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here