खेसारी लाल यादव की ‘कुली नंबर 786’ ने बरपाया कहर

0
34

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के दिग्गज स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने यूट्यूब (YouTube) पर फिर से तहलका मचा दिया है. खेसारी लाल यादव की फिल्म ‘कुली नंबर 786’ (Coolie Number 786) यूट्यूब (YouTube) पर ट्रेंड कर रही है. इस फिल्म को अब तक लगभग 19 लाख बार देखा जा चुका है. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) को यूट्यूब का किंग क्यों कहा जाता है इस फिल्म से उन्होंने यह साबित भी कर दिया. भोजपुरी फिल्म (BhojPuri Fil) ‘कुली नंबर 786’ (Coolie Number 786) में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने कॉमेडी, डांस और एक्शन का जबरदस्त तड़का लगाया है.

इस फिल्म में उनकी कॉमेडी टाइमिंग देखते ही बन रही है.खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) एक्टिंग के अलावा डांस और सिंगिंग के लिए भी जाने जाते हैं. फिल्म ‘कुली नंबर 786’ (Coolie Number 786) में भी उन्होंने इन सब चीजों के मिक्सअप से धमाल मचा दिया है. खेसारी लाल यादव के इस फिल्म को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. लोग फिल्म देखने के बाद कमेंट बॉक्स में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के लिए कमेंट्स भी कर रहे हैं. यूट्यूब पर इस फिल्म को खेसारी लाल यादव की सबसे बड़ी फिल्म भी बताया जा रहा है.भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) फिल्म ‘बदला डायन का’ भी बीते दिनों यूट्यूब पर ट्रेंड कर रही थी. फिल्म ‘कुली नंबर 786’ (Coolie Number 786) में खेसारी लाल यादव कुली के किरदार में नजर आ रहे हैं. खेसारी रेलवे स्टेशन पर लोगों का सामान उठाते हैं.

इस फिल्म में एक ऐसा सीन भी है जब सामान उठाते हुए खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और ग्राहक के बीच पैसे को लेकर विवाद हो जाता है. इस सीन को देखने के बाद निश्चित तौर पर आप हंस-हंस को लोटपोट हो जाएंगे.