वेलेनटाइन डे 14 फरवरी को रिलीज होगी ‘जिया है बेकरार’

0
53

 

इश्‍क है तो बेकरारी भी है। और जब महीना बंसत और सप्‍ताह वेलेनटाइन का हो तो आशिकी की खुमारी चढना लाजमी है। इसी को ध्‍यान में रखकर के.राजवीर सिंह और साहिल साह लेकर तैयार हैं – वीडियो अल्बम ‘जिया है बेकरार’, जो 14 फरवरी यानी वेलेनटाइन डे के दिन रिलीज हो रहा है। फिलहाल तो इस गाने के टीजर को यू-ट्यूब पर आउट कर दिया गया है। टीजर रिलीज के साथ ही वायरल भी हो चुका है। ‘जिया है बेकरार’ एक बेहद रोमांटिक सौंग है, जो इस वेलेनटाइन डे मोहब्‍बत के रहनुमाओं के लिए खास होने वाला है। यह आप इस गाने के टीजर में भी देख सकते हैं।

‘जिया है बेकरार’ को जिगर रतानी ने प्रोड्यूस किया है। इस गाने के खूबसूरत लिरिक्‍स को लिखा है दुर्गेश (बिट्टू) ने। सिंगर आदित्‍य तिवारी की सुरील आवाज में ‘जिया है बेकरार’ के म्‍यूजिक को सुरों से सजाया सिद्धार्थ राव ने। टीजर में साफ झलकता है कि यह गाना इस वेलेनटाइन आपके रोमांस को खास बना सकता है। इस गाने को मोहित दूसेजा और पायल शर्मा पर फिल्‍माया गया है, जिनकी जोड़ी इस गाने में खूब जच रही है।

JIYA HAI BEKARAR OFFICIAL TEASER | Aditya Tiwari
JIYA HAI BEKARAR OFFICIAL TEASER | Aditya Tiwari

वे दोनों परफैक्‍ट कपल लग रहे हैं और गाने में काफी फिट भी नजर आ रहे हैं। जिगर रतानी की मानें तो ‘जिया है बेकरार’ सच्‍ची मोहब्‍बत करने वालों को लिए एक तोहफा होगी। यह सीधे उनके दिलों में उतर जायेगी। वैसे तो प्रेम एक रूहानी एहसास है, जिसे परिभाषित करना आज तक संभव नहीं हो सका है। मगर ‘जिया है बेकरार’ दो प्रे‍मियों के उसी रूहानी एहसास को मोहब्‍बत के एक खास दिन में 14 फरवरी को और भी जवां करने वाली होगी।

मालूम हो कि ‘जिया है बेकरार’ गाने के डीओपी साहिल साह हैं और पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। पोस्‍ट प्रोडक्‍शन अभिषेक श्रीवास्‍तव के रिफलेक्‍शन पिक्‍चर्स में हुआ है। मंत्रा म्‍यूजिक इसे 14 फरवरी को अपने यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज करने वाली है। बस थोड़ा इंतजार कीजिए और अपनी बेकरारी का इजाहर गाना ‘जिया है बेकरार’ के साथ करिये।