जीत रस्‍तोगी फिल्‍म ‘लीपापोती’ से किसानों की समस्‍याओं का प्रतिनिधित्‍व करेंगे

0
28

जैसमीन फ़िल्म एंटरटेनमेंट व केशव ग्रीन फिल्म एवरग्रीन के बैनर तले बन रही बॉलीवुड फिल्‍म ‘लीपापोती’ में अभिनेता जीत रस्‍तोगी का जलवा। इस फिल्‍म के निर्माता व निर्देशक मोबिन वारसी है। फिल्‍म को लेकर जीत रस्‍तोगी काफी उत्‍साहित हैं। वे कहते हैं कि फिल्‍म ‘लीपापोती’ देश में किसानों की समस्‍याओं पर आधारित है, जो हर तरफ से बदहाली की मार झेल रहा है। फिल्‍म की कहानी मौजूदा वक्‍त में हमारे अन्‍नदाता की स्थिति दिखाती है। इस कहानी से मैं काफी प्रभावित हूं। और इस फिल्‍म को लेकर एक्‍साइटेड भी हूं।
जीत रस्‍तोगी ने बताया कि इस फिल्‍म में मैं लीड किरदार मे हू और फिल्‍म की शूटिंग आज कल उत्तर प्रदेश के सीतापुर जनपद में चल रहा है। मुझे लगता है कि यह फिल्‍म किसानों की समस्‍याओं का प्रतिनिधित्‍व करेगी। इससे देश के सभी लोग जुड़ेंगे। उन्‍होंने बताया कि सत्‍य की घटना पर आधारित इस फिल्‍म में किसान की हत्‍या के बाद प्रशासनिक संवेदनहीनता को दर्शायेगा। कि कैसे किसान की आत्‍म हत्‍या का प्रशासन उसकी ‘लीपापोती’ करता है। यह पूरी तरह से मार्मिक एंटरटेंमेट वाली फिल्म है।
बता दें कि फिल्‍म ‘लीपापोती’ में जीत रस्‍तोगी के साथ रवि सुधा चौधरी, आंचल पांडेय, गौरव कुमार, शिवम त्रिवेदी, जय प्रकाश, बजरंगी भाईजान व मनोज बक्‍शी , अनिल रस्‍तोगी नजर आयेंगे। प्रचारक संजय भूषण पटियाला और डीओपी अमिताभ चंद्रा हैं।