इंदु सोनाली ने गाया ‘बुलेट दरोगा’ के लिए गाना

0
24

भोजपुरी की फीमेल वॉइस आइकॉन इंदु सोनाली ने आज भोजपुरी फ़िल्म ‘बुलेट दरोगा’ के लिए गाना गया। एस आर म्यूजिक लैब, मुंबई में आज उन्होंने अपनी खूबसूरत आवाज में इस फ़िल्म का गाना रिकॉर्ड करवाया है। मनोज मिश्रा स्टारर फ़िल्म ‘बुलेट दरोगा’ के संगीतकार और गीतकार मुन्ना दुबे हैं, जिनके साथ कल भी इंदु सोनाली ने एक दूसरे फ़िल्म के गाने की रिकॉर्डिंग की थी। इंदु ने आज भी मुन्ना दुबे के साथ मिलकर गाने की रिकॉर्डिंग की और उसके बाद कहा कि आज मुझे रेकॉर्डिंग के वक़्त काफी मजा आया। फ़िल्म के सभी गाने बेहद अच्छे और प्यारे हैं। ऐसे गाने गाकर मुझे एक सुकून मिलता है।

इंदु ने कहा कि भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री अब काफी समृद्ध हो रही है। ऐसे में अच्छा परफॉर्म करने का एल प्रेशर भी रहता है। लेकिन मैं प्रेशर नहीं लेती और किस भी गाने को पूरे दिल से गाती हूं। उन्होंने कहा कि गाने की रिकॉर्डिंग के वक़्त मेरे दिमाग में धुन चलता रहता है और संगीतकार के डिमांड के हिसाब से मैं उसे गा लेती हूं। ‘बुलेट दरोगा’ में भी मुन्ना जी ने जैसा मुझे बताया वैसा मैंने गाने की कोशिश की। उम्मीद है सबों को पसंद भी आएगी। मैं फ़िल्म के लिए भी निर्माताओं को शुभकामनाएं देना चाहूंगी, क्योंकि वे एक बेहतरीन फॉम लेकर आ रहे हैं। उनकी फिल्म में मेरी आवाज का भी कॉन्ट्रिब्यूशन होगा, इसलिये दर्शकों से अपील करती हूं कि वे जब भी फ़िल्म रिलीज हो, जरूर देखें।

वहीं, इंदु सोनाली के पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने बताया कि इंदु इन दिनों अपने कामों में बेहद व्यस्त रह रहीं हैं। कल भी इन्होंने दो फिल्मों के लिए गाने गाए थे। इसके अलावा भी कई प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here