सिंगर इंदु सोनाली ने भोजपुरी फिल्‍म ‘हम सूर्यवंशम हैं’ के लिए गाये गाने

0
36

भोजपुरी की परफेक्‍ट फीमेल वाइस आइकन सिंगर इंदु सोनाली के लिए आज का दिन बेहद खास है, क्‍योंकि आज उन्‍होंने एक नहीं दो – दो फिल्‍मों के गानों की डबिंग की है। उनमें एक भोजपुरी फिल्‍म ‘हम सूर्यवंशम हैं’ के गानों की भी डबिंग की है। इस दौरान स्‍टूडियो आर्यन मुंबई में म्‍यूजिक डायरेक्‍टर सुनील झा भी मौजूद रहे हैं, जिनके साथ इंदु ने गाने रिकॉर्ड कराये। भोजपुरी फिल्‍म ‘हम सूर्यवंशम हैं’ के श्री कुमार पांडेय हैं, जिनका कहना है कि यह एक अलग तरह की फिल्‍म है। इसलिए इसके गाने भी काफी खूबसूरत हैं।

वहीं, इंदु सोनाली ने बताया कि फिल्‍म ‘हम सूर्यवंशम हैं’ की पूरी टीम काफी उत्‍साही है। हमें इनके साथ काम करने में बहुत मजा आया। फिल्‍म के गानों के लिरक्‍स पर बहुत मेहनत की गई है, यही वजह है कि रिकॉर्डिंग के वक्‍त भी बड़ी बारीकी से गाने पर काम हुआ है। सुनील झा के संगीत के साथ तालमेल बिठाना मेरे लिए ज्‍यादा मुश्किल नहीं था। वे अच्‍छे संगीतकार हैं और उनके साथ काम करने में बेहद मजा आया। मैं इस फिल्‍म की सफलता की भी कामना करती हूं।

उन्‍होंने कहा कि भोजपुरी में फिल्‍म के साथ गानों में भी बदलाव आये हैं, जिसे मैं इन दिनों महसूस कर सकती हूं। फिल्‍मों की तरह म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री में भी सकारात्‍मक बदलाव आये हैं, जो इस इंडस्‍ट्री की संगीत का स्‍तर बढ़ाने वाला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here