उभरते सुपर स्‍टार गौरव झा की फिल्‍म ‘सईयां है अनाड़ी’ की शूटिंग शुरू

0
17

भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री में उभरते सुपर स्‍टार गौरव झा इंडस्‍ट्री के पहले ऐसे यंग अभिनेता हैं, जो बैक टू बैक कई फिल्‍में कर रहे हैं। कई फिल्‍में उन्‍होंने पूरी भी कर ली हैं, तो कई पाइप लाइन में हैं। इनमें से एक फिल्‍म ‘सईयां है अनाड़ी’ की शूटिंग इन दिनों मुंबई के खूबसूरत लोकेशन पर शुरू हो चुकी है। इस फिल्‍म में उनके अपोजिट भोजपुरी सिनेमा की एंजेल गर्ल गुंजन पंत हैं और फिल्‍म के निर्देशक नीलाभ तिवारी हैं। बताया जा रहा है कि इस फिल्‍म में गौरव झा का किरदार काफी खास है।

गौरव झा भी अपने किरदार को लेकर खूब एक्‍साइटेड नजर आये। इस बारे में उन्‍होंने कहा है कि फिल्‍म ‘सईयां है अनाड़ी’ की पटकथा काफी इंटरेस्टिंग है। कहानी रॉमकॉम वाली है और पूरी तरह से कमर्सियल है। भोजपुरी के दर्शकों के लिए यह फिल्‍म फुल इंटरटेंमेंट वाली है। मुझे उम्‍मीद है कि फिल्‍म जब भी बॉक्‍स ऑफिस पर रिलीज होगी, दर्शक इसे खूब पसंद करेंगे। उन्‍होंने कहा कि इस फिल्‍म के गाने से लेकर संवाद, डांस, एक्‍शन, कॉमेडी तक सभी बाइलेंस होंगे। ऐसी फिल्‍में भोजपुरी सिनेमा में कम ही बनती हैं।

गौरव झा, निर्देशक निलाभ तिवारी के साथ पहली बार काम कर रहे हैं। जब उनसे इस बारे में पूछा गया, तो उन्‍होंने कहा कि निलाभ तिवारी के बारे में जिनता मुझे पता है, उस हिसाब से वे बेहतरीन डायरेक्‍टर हैं। इस चीज को हम सेट पर फील भी कर रहे हैं। उनके साथ सेट पर सभी सहज हैं, जो किसी भी फिल्‍म की मेकिंग के दौरान बेहद जरूरी है। उन्‍होंने अपनी कोस्‍टार गुंजन पंत की भी जमकर तारीफ की और कहा कि गुंजन के साथ पहली फिल्‍म कर रहा हूं। फिर भी हमारे कनेक्‍शन अब तक अच्‍छे बन गए हैं और हम सेट पर एज ए फ्रेंड शूटिंग को खूब इंजॉय कर रहे हैं।

आपको बता दें कि फ़िल्म ‘सईयां है अनाड़ी’ में गौरव झा और गुंजन पंत के अलावा संजना राज, दीपक सिन्हा, राम मिश्र मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here