फैजल खान को अदतिया फाउंडेशन का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया

0
220
faisal khan ka brand ambassador banaya
faisal khan ka brand ambassador banaya

देश की आर्थिक राजधानी मुम्बई ले चलते हैं जहाँ पे अदतिया फाउ़डेशन का का सॉन्ग लांच किया गया जिसमें अभिनेता फैजल खान जोकि अमीर खान के भाई भी है। फैजल खान को अदतिया फाउंडेशन का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया और मुम्बई सहित देश की कई बड़े नामी चेहरे भी फाउंडेशन को सहयोग कर रहे है क्योंकि अदतिया फाउ़डेशन पिछले कई सालों से समाज की भलाई में शिक्षा,स्वाथ्य, और सीनियर सिटीजन के ऊपर कार्य कर रही है।
मशहूर उद्दोगपति रिज़वान अदतिया अभिनेता फैसल खान और सिंगर राम शंकर फाउंडेशन के गीत में मुख्य किरदार में दिखे आपको बताते चले अदतिया फाउंडेशन देश विदेश में समाज सेवा का कार्य कर रही है।प्रमुख रूप से राधे गुरु माँ ने भी फाउंडेशन का सपोर्ट किया ।जबकि राधे माँ का भी चैरिटी ट्रस्ट है फिर भी अदतिया फाउ़डेशन का खुल के सपोर्ट किया और रिज़वान अदतिया के उज्वल भाभिष्य की कामना भी राधेमां ने की वही।इस मौके पे भजन सम्राट पद्दम श्री अनूप जलोटा भी मंच पे काफी अपना बहुमूल्य समय दिया और एशिया के जाने माने ग्लोबल एडवरटाइजर्स के सीएमडी संजीव गुप्ता भी दिखे ।

faisal khan ka brand ambassador banaya
faisal khan ka brand ambassador banaya

,ऑलइंडिया इमाम ऑर्गनाइजेशन के डॉ इमाम उमर इलयासी ने औरफैसल खान ने रिज़वान अदतिया के साथ कई उद्दोगपति, को अदतिया फाउंडेशन ने अवार्ड देकर सम्मानित किया ।मंच पे श्रधेय ब्रम्हचर्य स्वामी देवेंद्रभाईजी जी ने अदतिया फाउंडेसन को अपना आशीर्वाद दिया ।
फाउंडेशन के फाउंडर रिज़वान अदतिया आये हुए देश विदेश के लोगो का आभार व्यक्त किया। लोगो को सम्मानित भी किया त्तथा बताया देश के विभिन्न छः राज्यो में सीनियर सिटीजन, मेडिकल सुविधा ,शिक्षा,और तमाम सोशल काम शुरू है जिसका लोगो को फायदा मिल रहा है और फाउंडेशन का उद्देश्य है कि समूचे भारत मे कार्य करे ।अब तक तीन बार प्रधानमंत्री नरेंद्रमोदी जी से भी मुलाकात कर चुके है रिज़वान अदतिया ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here