फरवरी से एक साथ बनायेंगे पांच फिल्‍में सुनील जागेटिया,राजू सिंह “माही”

0
12

भोजपुरी में नए ट्रेंड को स्‍थापित करने के मकसद से इंडस्‍ट्री में आये निर्माता सुनील जागेटिया एक बार फिर से सबों को हैरान करने वाले हैं, क्‍योंकि वे एक साथ पांच – पांच फिल्‍मों की शूटिंग करने वाले हैं। ये जानकारी सुनील जागेटिया व अभिनेता राजू सिंह माही ने दी।
उन्‍होंने बताया कि ये पांचों फिल्‍में अगले साल 2020 में फरवरी से शुरू होगी, जिसमें कई नए कलाकारों को मौका मिल सकता है। इन पांचों फिल्‍मों का निर्माण सारा फिल्म्स एंड एंटरटेमेंट हाउस के बैनर तले किया जायेगा। शूटिंग राजस्‍थान के खूबसूरत वादियों में होगी।

सुनील जागेटिया के आगामी शेड्यूल से भोजपुरी इंडस्‍ट्री में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है। सुनील जागेटिया के आगामी प्रोजेक्‍ट से पूरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री को एक उम्‍मीद बंध गई है। आपको बता दें कि अभी हाल ही में निर्माता सुनील जागेटिया ने तीन – तीन फिल्‍मों की शूटिंग पूरी की है, जिसमें गोरखपुर सांसद सह अभिनेता रवि किशन और राजू सिंह माही लीड रोल में नजर आ रहे हैं। ये तीन फिल्‍में थी ओम जय जगदीश, बड़े मिया – छोटे मिया और गुमराह।
जिसमें “गुमराह” कंप्लीट है और दो फिल्मों “बड़े मिया छोटे मिया ” व “ओम जय जगदीश” का सेकेंड सदुल 16 दिसम्बर से वापस राजस्थान की वादियों में स्टार्ट होगा।

सुनील जागेटिया देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी और रवि किशन से काफी प्रभावित हैं। इसलिए फरवरी से शुरू हो रही, उनकी फिल्‍मों में पीएम मोदी से संबंधित चीजें भी दिखाई दे सकती हैं। वो कहते है कि फिल्में समाज को आइना दिखाती है इसलिए हम अपने फिल्मों के माध्यम से भोजपुरी इंडस्ट्री में साफ सुथरी फिल्में दिखाना चाहेंगे। अपनी आगामी प्रोजेक्‍ट के बारे में चर्चा करते हुए कहा कि हम नये कंसेप्‍ट के साथ भोजपुरी में अधिक से अधिक फिल्‍में बनाना चाहते हैं। हमारी आने वाली पांचों फिल्‍मों में इंडस्ट्री के कलाकारों के साथ साथ नए एक्टर और एक्ट्रेस को भी मौका मिलेगा। जिसमे डायरेक्टर भी अलग अलग होंगे।फिल्‍म एक साथ शुरू होगी, इसलिए कास्टिंग भी हम जल्‍द ही शुरू करने वाले हैं। अभी हमने “ओम जय जगदीश”, “बड़े मिया – छोटे मिया” और “गुमराह “की शूटिंग पूरी की है, जिसमें रवि किशन और राजू सिंह “माही” के साथ अन्‍य कलाकारों ने बेहद अच्‍छा काम किया है। हम अभी इसके पोस्‍ट प्रोडक्‍शन में लगे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here