मोदी के क्षेत्र बनारस में निरहुआ कर रहे हैं फिल्‍म ‘ठीक है’ की शूटिंग

0
65

‘ठीक है’ शब्‍द भोजपुरी में खूब वायरल है और अब इसी नाम से फिल्‍म भी बन रही है – ‘ठीक है’। इस फिल्‍म की शूटिंग इन दिनों जोर – शोर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र बनारस में चल रही है। इस फिल्‍म के लेखक – निर्देशक संतोष मिश्रा हैं। खेसारीलाल यादव के बाद अब दिनेशलाल निरहुआ इस फिल्‍म के जरिये ‘ठीक है’ कहते नजर आयेंगे। आपको बता दें कि संतोष मिश्रा की पहचान भोजपुरी सिनेमा में लीक से हटकर फिल्‍म बनाने की है। वहीं, संतोष मिश्रा और दिनेशलाल यादव निरहुआ की जोड़ी भोजपुरिया बॉक्‍स ऑफिस की सबसे सफल निर्देशक – अभिनेता वाली जोड़ी है। इसलिए ट्रेड पंडितों का अनुमान कहता है कि फिल्‍म ‘ठीक है’ के जरिये निरहुआ धमाल मचाने वाले हैं।

उधर, हा फिल्म्स प्रेजेंट्स भोजपुरी फिल्म ‘ठीक है’ से दिनेशलाल यादव निरहुआ को भी काफी उम्‍मीदें हैं। वे इस फिल्‍म के बारे में कहते हैं कि संतोष मिश्रा की लेखनी पर कोई शक नहीं रह जाता है। वे बेहद काबिल निर्देशक और लेखक हैं। उनकी लिखी ‘ठीक है’ की कहानी जब मेरे सामने आयी तो मैंने हां कर दी। फिल्‍म की कहानी सही मायनों में बेसट इंटरटेनर है। उम्‍मीद है फिल्‍म को दर्शकों का भी भरपूर प्‍यार मिलेगा। वहीं, फिल्‍म ‘ठीक है’ में उनके अपोजिट एक बार फिर से आम्रपाली दुबे हैं, जिसको लेकर निरहुआ ने कहा कि वे बेहद प्रभावीशाली व्‍यक्तित्‍व की अदाकारा हैं और उनके साथ दर्शकों को हमारी केमेस्‍ट्री पसंद आती है। इस फिल्‍म में भी दर्शक हमें पसंद करेंगे। मालूम हो कि निरहुआ ने अभी हाल ही में भारतीय जनता पार्टी की सदस्‍यता ग्रहण किया है। वे पीएम मोदी से खासे प्रभावित हैं।

फिल्‍म ‘ठीक है’ का निर्माता हा फिल्म्स और सह निर्माता मनीष सिंह हैं। फिल्‍म में दिनेशलाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे के अलावा अजय सूर्यवंशी, प्रीति ध्यानी, राजेश दुबे, संजीव मिश्रा, श्रद्धा नवल, अमित शुक्ला, किरण यादव, तेज यादव, श्‍वेता तिवारी ,माहि सिंह ,संतोष पहलवान और विजय सिंह मुख्‍य भूमिका में हैं। संजय भूषण पटियाला फिल्‍म के पीआरओ हैं। इस फिल्म का छायाकार एस.तिवारी कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here