सिंगर दीपक दिलदार के साथ काम करने को लेकर उत्‍साहित हैं राखी अरोड़ा

0
39

निर्देशक लक्ष्‍मण मिश्रा की फिल्‍म ‘संस्‍कार’ की कास्टिंग में एक और नाम जुड़ गया है। वह नाम दीपक दिलदार है को, जो एक सिंगर – एक्‍टर हैं। वहीं, दीपक की फिल्‍म में इंट्री से राखी अरोड़ा काफी उत्‍साहित नजर आ रही हैं। तभी तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं है। इस बारे में राखी अरोड़ा ने कहा कि इन दिनों भोजपुरी फिल्‍मों में सिंगर – एक्‍टर की परिपाटी चल रही है। लोग उसे पसंद भी कर रहे हैं। दीपक दिलदार भी ऐसे ही एक स्‍टार हैं। उनके साथ काम करने का मौका मुझे मिला है। इसलिए खुश हूं। उम्‍मीद है दर्शकों को फिल्‍म अच्‍छी लगेगी और हमारी केमेस्‍ट्री भी।

वहीं, आर.पी.फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले बनने जा रही भोजपुरी फिल्म ‘संस्‍कार’ में इंट्री पर दीप‍क दिलदार ने कहा कि मुझे फिल्‍म की पटकथा काफी पसंद आयी। इसलिए मुझे लगा कि यह फिल्‍म मेरे लिए परफेक्‍ट है। मैं लक्ष्मन मिश्रा जी के साथ काम करने को लेकर आशान्वित हूं। फिल्‍म में मेरी भूमिका काफी दमदार है, जो दर्शकों को पसंद भी आयेगी। फिल्‍म में राखी अरोड़ा और गार्गी पंडित जैसी अभिनेत्रियां हैं और अन्‍य कलाकार भी बेहद अच्‍छे हैं। दरअसल देखा जायेगा तो फिल्‍म संस्‍कार की टीम के साथ काम करने में बहुत मजा आने वाला है। उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म काफी अच्‍छी होने वाली है। हमारी भोजपुरी फिल्म ‘संस्कार’ पूरी तरह परिवारी फिल्म है जिसकी शूटिंग अगले माह से बनारस में की जाएगी।

गौरतलब है कि भोजपुरी फिल्‍म ‘संस्‍कार’ के निर्माता प्रदीप यादव और निर्देशक लक्ष्मन मिश्रा हैं। फिल्म के स्टार कास्ट में सलमान खान (नवोदित), प्रियंका पंडित (गार्गी पंडित ), राखी अरोरा (नवोदित ), संजय वर्मा, सी.पी.भट्ट, दिलीप सिन्हा, प्रशांत कुमार, आनंद मोहन, दीपाली और अयाज़ खान हैं। गीत प्यारे लाल यादव, मुकेश जौनपुरी,माधव यादव, संगीत धनंजय मिश्रा,छायांकन डी.के.शर्मा, डांस मास्टर यस्याँत सिंह और प्रचारक संजय भूषण पटियाला है।