दीपक दिलदार ने कुशीनगर महोत्‍सव में अक्षरा, निशा और पूनम के साथ मिलकर मचाया धमाल

0
19

दीपक दिलदार ने कुशीनगर महोत्‍सव में अक्षरा, निशा और पूनम के साथ मिलकर मचाया धमाल

भोजपुरी सिंगर – एक्‍टर दीपक दिलदार ने यूपी में आयोजित कुशीनगर महोत्‍सव में अपनी सिंगिंग से खूब धमाल मचाया और सबों का दिल जीत लिया। इस दौरान उन्‍हें साथ मिला भोजपुरी की सुपर शो क्‍वीन अक्षरा सिंह, हॉट निशा दुबे और पूनम दुबे का, जिन्‍होंने उनके एक से बढ़कर एक गानों पर पावर पैक परफॉर्मेंस दिया। दीपक दिलदार ने अक्षरा सिंह के साथ मिलकर कुशीनगर में लोगों को खूब झूमाया, तो निशा और पूनम के साथ मिलकर खूब मस्‍ती भी की।

शो के बाद दीपक ने आयोजनकर्ता विनय राय का आभार जताया और कुशीनगर महोत्‍सव की जमकर तारीफ की। उन्‍होंने कहा कि ऐसे आयोजन हमें भारतीय संस्‍कृति की जड़ों से जोड़ता है। इसमें मुझे परफॉर्म करना का सौभाग्‍य प्राप्‍त हुआ। साथ ही फिल्‍म इंडस्‍ट्री के दिग्‍गजों के साथ मंच साझा करने का मौका मिला। इस आयोजन में भागीदारी को लेकर मैं पहले से उत्‍साहित था। लेकिन यहां दर्शकों और आयोजनकर्ताओं से जो प्‍यार मुझे मिला, वो अनएक्‍सपेक्‍टेड था। मैं सबों का आभारी हूं और खासकर यूपी की जनता का, जिनके सहयोग से यह आयोजन सफल हो पाया है।

गौरतलब है कि दीपक दिलदार अभी हाल ही में नेपाल में अपनी फिल्‍म ‘लव के चक्‍कर’ की शूटिंग कर के लौटे हैं और इन दिनों नये प्रोजेक्ट में लगे हैं। साथ ही वे कई स्‍टेज शोज भी कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here